रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: जबरा फैन को पकड़ने के लिए 2 से 3...

Cricket Viral Video: जबरा फैन को पकड़ने के लिए 2 से 3 बार गिरे खिलाड़ी, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट के मैदान पर फैन अपने चहेते खिलड़ियों से मिलने के लिए अक्सर कुछ ना कुछ अजीबों गरीब हरकतें करते हुए नजर आते है। कई बार तो अपनी मनपसंदीदा खिलाड़ी के नाम का टैटू भी अपने शरीर पर बनवा लेते है। लेकिन, इसी प्रकार की एक घटना 90 के दशक में हुई थी। वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी फैन को पकड़ने के लिए जमीन पर लोट-पोट हो गए थे। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

फैन को पकडने के लिए गिरे खिलाड़ी

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले को देखने के लिए फैंस मैदान पर पहुंचे थे। उस समय पर कैरेबियाई क्रिकेट टीम का वर्चस्व हुआ करता था। हालांकि, वर्तमान की स्थ्ति पहले से अब बिल्कुल बदल चुकी है। अब इस टीम की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। यहां तक की यह टीम विश्व कप 2023 में क्वालीफाई तक नहीं कर सकी है। लेकिन एक पुराने मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक फैन अचानक से अपने मनपसंदीदा खिलाड़ी से मिलने के लिए मैदान में घुस गया।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

2 से 3 बार गिरा खिलाड़ी

इसे पकड़ने के लिए वेस्टइंडीज टीम के एक खिलाड़ी उनके पीछे भागें हालांकि, वह उनके हाथ नहीं आया। वह जबरा फैन बिना शर्ट पहने हुए था और क्रिकेट का लुत्फ उठाने के लिए मैदान पर आया था। वहीं उसे मैदान में देख कैरेबियाई खिलाड़ी को ना जाने क्या सूजी उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान वह 2 से 3 बार मुंह के बल भी गिरे। लेकिन, वह उस फैन को पकड़ नहीं सके और वह दर्शको के बीच वापसी चला गया। जिसका अंदाजा आप वा.रल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories