शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: रहाणे के जबरदस्त स्वाभाव से अफगानी चेहरे पर आई थी...

Cricket Viral Video: रहाणे के जबरदस्त स्वाभाव से अफगानी चेहरे पर आई थी खुशी, सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ी ने जीते थे करोड़ दिल

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: अजिंक्य रहाणे भारतीय टीम के वो तरासे हुए हीरे है जो सालों में केवल एक बार ही पैदा होते है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए वों कर दिखाया है जिसे किसी भी खिलाड़ी को करने के लिए कई जन्म लेने पड़ सकते है। हालांकि, खराब दौर क्रिकेट में हर खिलाड़ी का आता है। ऐसा ही एक दौर रहाणे का भी आया है। हालांकि, उनसे जुड़ा एक शानदार और यादगार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के साथ एक अलग ही प्रकार का व्यवहार करते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

रहाणे का वीडियो हुआ वायरल

साल 2018 में भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच महज एक मैच की सीरीज खेली गई थी। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के स्थान पर टीम की अगुवाई अजिंक्य रहाणे कर रहे थे। इस दौरान भारत ने यह सीरीज 1-0 से अपने नाम की थी। वहीं सीरीज जीतने के बाद रहाणे ने अपने एक शानदार तरीके से हर किसी का दिल जीत लिया है। दरअसल, वायरल वीडियो में भारतीय टीम को अवॉर्ड और ट्रॉफी जीतने की खुशी में स्टेज पर बुलाया गया था। लेकिन, रहाणे ने इसी बीच अपनी टीम के साथ-साथ विपक्षी टीम को भी स्टेज पर बुलाया था।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

रहाणे की वजह से अफगानी चेहरे पर आई खुशी

वही रहाणे के इस प्रकार के गेस्चर को देख कर हर कोई उनकी कप्तानी का कायल हो गए थे। रहाणे बेहद कूल माइंडिड दिमाग के माने जाते है। वह अक्सर मैदान पर शांत ही नजर आते है। लेकिन इस बार उन्होंने इस प्रकार के व्यवहार से हर किसी का दिल जीतने का काम किया था। वहीं उदासी से भरे अफगानी खिलाड़ियों के चेहरे पर रहाणे के इस प्रकार के व्यहार से खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories