शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: सुनील गावस्कर ने नन्हें फैन से की मुलाकात, भज्जी...

Cricket Viral Video: सुनील गावस्कर ने नन्हें फैन से की मुलाकात, भज्जी ने इस शानदार तरीके से जीता दिल

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच को देखने के लिए भारतीय मूल के फैंस भी इंग्लैंड पहुंच चुके है। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सुनील गावस्कर और हरभजन सिंह एक नन्हें से फैन के साथ फोटो खिचवां रहे है। वहीं इस वीडियो की खास बात यह है कि वो वह खुद उस फैन से मिलने के पास पहुंचे थे।

सुनील गावस्कर ने फैन का बनाया दिन

खेल के चौथे दिन की शुरुआत से पहले सुनील गावस्कर छोटे से विंकलांग फैन से मिलने के लिए उनके पास पहुंचे। इस दौरान उनके साथ टर्मिनेटर हरभजन सिंह भी थे। वहीं पहले उन्होंने फैन के साथ हाथ मिलाया। उसके बाद उनके साथ फोटो भी खिंचवाया। हालांकि, इस दौरान गावस्कर खुद फैन से मिलने के लिए उनके पास खुद गए थे। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

भज्जी-गावस्करकर रहे है कोमेंट्री

गौरतलब है कि सुनील गावस्कर लंदन के ओवल स्टेडियम में इंग्लिश कोमेंटेटर की भूमिका निभा रहे है। वहीं हरभजन सिंह हिंदी कोमेंट्री में अपना योगदान दे रहे है। हालांकि, दोनों अभी तक एक साथ कोमेंट्री करते हुए नजर नहीं आए है।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories