शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: साउथ अफ्रीका के इस ऑलराउंडर ने जब की गेंदबाजों...

Cricket Viral Video: साउथ अफ्रीका के इस ऑलराउंडर ने जब की गेंदबाजों की जमकर कुटाई, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Chris Morris Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल में कई खिलाड़ी ऐसे आए हैं जिन्होंने एक अलग छाप छोड़ी है, इसी कड़ी में साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं।

क्रिस मॉरिस ने आईपीएल से इस सीजन में मचाया था धमाल

दरअसल, क्रिस मॉरिस साल 2017 आईपीएल सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा थे। आईपीएल 2017 के सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का एक मैच एमएस धोनी की टीम पुणे सुपरजायंट्स के साथ था। इस मैच में क्रिस मॉरिस ने तूफानी पारी खेली थी। क्रिस मॉरिस ने 9 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली थी। मॉरिस ने ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज एडम जम्पा और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स की जमकर धुनाई की थी।

मॉरिस ने एडम जम्पा और स्टोक्स को जमकर धोया

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

क्रिस मॉरिस ने एडम जम्पा के 1 ओवर में 16 रन बनाए तो वहीं, 20वां ओवर करने आए बेन स्टोक्स को 18 रन बनाए। मॉरिस ने जम्पा को एक छ्क्का और दो चौके लगाए, जबकि स्टोक्स को दो छक्के और दौ चौके लगाकर 9 गेंदों पर 38 रन बना डाले। मॉरिस की इस आक्रामक पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स का स्कोर 20 ओवरों में 205 रनों तक पहुंचा। क्रिस मॉरिस की इस आक्रामक पारी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस उनके इस वीडियो को जमकर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

आईपीएल के इस सीजन मॉरिस पर रहेंगी फैंस की नजरें

क्रिस मॉरिस के इस शानदार प्रदर्शन के बाद आईपीएल 2021 ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइंजी ने उनपर जमकर दांव लगाया। क्रिस मॉरिस ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रखा था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया। राजस्थान रॉयल्स ने क्रिस मॉरिस को आईपीएल 2023 में 16.25 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में बरकार रखा। राजस्थान रॉयल्स के फैंस उम्मीद करेंगे क्रिस मॉरिस आईपीएल के इस सीजन में भी शानदार प्रदर्शन करें।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories