रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमपॉलिटिक्सCricket Viral Video: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ले से बरसाई आग,...

Cricket Viral Video: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ले से बरसाई आग, जमकर जड़े चौके और छक्के, देखें Video

Date:

Related stories

Uttarakhand News: देवभूमि को बड़ी सौगात, CM Dhami ने Dehradun-Pithoragarh के लिए शुरू की हवाई सेवा

Uttarakhand News: उत्तराखंड में पर्यटन को राज्य के लिए आय का प्रमुख सोर्स माना जाता है। आंकड़ों के अनुसार राज्य की बहुसंख्यक आबादी रोजगार के लिए पर्यटन पर आश्रित है।

MP News: चुनाव के नतीजों से पहले मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा दावा, BJP की जीत को लेकर कही ये अहम बात

MP News: देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। इसमें मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बन रही हैं। वहीं 3 दिसंबर को नतीजों की घोषणा से पहले एमपी में बीजेपी नेताओं के साथ कांग्रेस के दावे भी सामने आने लगे हैं।

MP चुनाव से पहले बेटे के साथ सिंधिया का दिखा शाही अवतार, पारंपरिक पूजा की वीडियो हुई वायरल

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर की शाही परंपरा निभाते हुए गोरखी देवघर में पूजा-अर्चना की है।

Viral Video: चुनावी दौर के बीच गानों की धुन पर खूब झूमे मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: मध्य प्रदेश में नवंबर 2023 में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इस क्रम में नेताओं को अलग-अलग तरह की टेंशन बनी है। किसी को चुनावों में जीत की चिंता है तो कोई अपने क्षेत्र में सियासी समीकरण को साधने में लगा है।

Cricket Viral Video: क्रिकेट के खिलाड़ियों के अलावा भी कुछ ऐसे लोग होते हैं उन्हें जब भी मौका मिले वह क्रिकेट खेलना जरूर पसंद करते हैं। उनमें से एक हैं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) जो की क्रिकेट खेल के बहुत बड़े दीवाने हैं। उन्हें क्रिकेट खेलना और देखना दोनों पसंद है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल (Cricket Viral Video) हो रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ले का जौहर दिखाते हुए शानदार शॉट लगाए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जड़े खूब चौके छक्के

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर पहुंचे हैं और उन्होंने ग्वालियर खेल महोत्सव का शुभारंभ भी किया। इस दौरान उन्होंने जब खेल महोत्सव का शुभारंभ किया इसके बाद कुछ देर खुद बल्ला लेकर बल्लेबाजी की। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी की और ज्यादा तर गेंद को उन्होंने हिट किया। इसके बाद उन्होंने ग्वालियर में बन रहे नए क्रिकेट स्टेडियम को जायजा भी लिया।

Also Read: IND VS SL: ‘मजा आ गया’ SURYAKUMAR YADAV ने VIRAT KOHLI के इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया शानदार जवाब, वीडियो ने जीता सभी का दिल

यहां देखें वीडियो:

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद अपने ट्विटर पर किया पोस्ट

भारत के नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट पर वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘एक आइडियल रविवार: जब आपको काम के बीच अपने मन पसन्द खेल, क्रिकेट के कुछ पल का आनंद उठाने को मिल जाए। आज ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम में ‘ग्वालियर खेल महोत्सव’ के शुभारंभ के दौरान।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories