सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब 127 किलो के भारी भरकम खिलाड़ी ने पकड़ा...

Cricket Viral Video: जब 127 किलो के भारी भरकम खिलाड़ी ने पकड़ा था अद्भुत कैच, Video देख रह जाएंगे चकित

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट खेल में हमें हमेशा कुछ न कुछ ऐसा देखने मिलता है जिसे देख हर कोई हैरान रहता है। कुछ ऐसा ही हमें 16 साल पहले देखने को मिला था जिसमें बरमूडा टीम के खिलाड़ी ड्वेन लीवरॉक ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Cricket Viral Video) पर जमकर वायरल होता रहता है। ड्वेन लीवरॉक (Dwayne Leverock) उस समय में एक भारी भरकम खिलाड़ी थे और उनके कैच का वीडियो देख हर कोई हैरान रह जाता है।

एक हाथ से पकड़ा था बेहतरीन कैच

बात है वर्ल्ड कप 2007 की जब भारत और बरमूडा के बीच खेले गए ग्रुप मैच की। जिसमें भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान यह शानदार दृश्य देखने को मिला था। दरअसल, जब टीम इंडिया के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा बल्लेबाजी कर रहे थे और तेज गेंदबाज की गेंद पर गच्चा खा जाते हैं। बल्ले से गेंद लगने के बाद स्लिप की दिशा में जाती है जहां फील्डिंग कर रहे 127 किलो के ड्वेन लीवरॉक ने छलांग लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा था।

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: IND vs AUS 2nd ODI: वनडे में भारत की सबसे बुरी हार, फिसड्डी साबित हुई रोहित एंड कंपनी

यहां देखें Cricket Viral Video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc) 

भारत ने जीता था एकतरफा मैच

वर्ल्ड कप 2007 में खेले गए भारत और बरमूडा के बीच मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 50 ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 413/5 रन बना दिए थे। भारत की तरफ से पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 87 गेंदों में 114 रन बनाए थे। उनके अलावा युवराज सिंह ने भी आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली थी। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी बरमूडा की टीम 156 रन ही बना पाई थी और टीम इंडिया ने 257 रनों से जीत हासिल की थी।

Also Read:  IND vs AUS 2nd ODI: टॉप ऑर्डर का लगातार विफल होना चिंता का विषय, भारत के इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories