बुधवार, मई 15, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब थर्ड अंपायर के निर्णय पर फूटा था MS...

Cricket Viral Video: जब थर्ड अंपायर के निर्णय पर फूटा था MS Dhoni का गुस्सा, सरेआम मैदान पर ही भड़क उठे थे माही

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

Cricket Viral Video: क्रिकेट खेल को जेंटलमैन का गेम माना जाता है। लेकिन मैदान पर ऐसा कई बार हुआ है जब खिलाड़ी अपना आपा खो बैठते हैं और अपने गुस्से को मैदान पर ही निकाल देते हैं। एक ऐसी घटना है जिसमें कूल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अंपायर के निर्णय के बाद काफी गुस्से में आ गए थे। धोनी के गुस्से का वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) होता रहता है।

अंपायर से हुई थी बड़ी गलती

यह बात है साल 2012 की जब भारतीय टीम धोनी की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसी मैचों की सीरीज ऑस्ट्रेलिया में ही खेल रही थी। इस मुकाबले में जब ऑस्ट्रेलिआई बल्लेबाज माइकल हसी बल्लेबाजी कर रहे थे और भारत की तरफ से गेंदबाजी कर थे सुरेश रैना। रैना की गेंद पर माइकल हसी शॉट खेलने से चूक जाते हैं और विकेट के पीछे से धोनी उनको स्टंप आउट कर देतें हैं। जिसके बाद थर्ड अंपायर का फैसला भी आउट आता है। लेकिन इसके बाद माइकल हसी को पवेलियन जाने से रोक दिया जाता है।

Also Read: WPL 2023: RCB कप्तान Smriti Mandhana का छलका दर्द, कहा – ‘अच्छी टीम होने के बाद…’

यहां देखें Cricket Viral Video:

धोनी का फूटा था गुस्सा

माइकल हसी को थर्ड अंपायर के द्वारा आउट दिए जाने के बाद भी जब उन्हें नॉट आउट करार दिया जाता तब धोनी का गुस्सा सातवें आसमान पर रहता है और वह फील्ड अंपायर बिली बोडेन के पास जाते हैं और उन्हें उंगली दिखाकर बात करते हैं। इसके बाद अंपायर से पता चलता है कि थर्ड अंपायर से गलती से आउट का बटन दब जाता है। जिसके बाद उन्हें इस फैसले को बदलना पड़ता है। लेकिन इस निर्णय के बाद धोनी का गुस्सा देखने लायक था।

Also Read: RCB vs MI WPL 2023: मुंबई पलटन ने किया आरसीबी को ढेर, 4 विकेट से जीता मैच

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories