सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब श्रीलंका ने Virendra Sehwag के साथ की थी...

Cricket Viral Video: जब श्रीलंका ने Virendra Sehwag के साथ की थी बेईमानी, Video देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट में हमें कई बार ऐसा देखने को मिला है जब टीम जीत के लिए बेईमानी पर उतर आती है। लेकिन हम आज हम आपको ऐसी घटना के बारें में बताएंगे जब श्रीलंका टीम ने जीत के लिए बल्कि भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग (Virendra Sehwag) का शतक न पूरा हो इसके लिए टीम ने बहुत बड़ी बेईमानी की थी। जिसका वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) होता रहता है।

सहवाग ने खेली थी शानदार पारी

यह घटना 2010 में दांबुला में भारत और श्रीलंका के बीच त्रिकोणीय श्रृंखला के तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान हुई थी। भारत के स्पिनरों ने श्रीलंका को 170 रन पर ही समेट दिया था। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से सहवाग ने तूफानी पारी खेली थी। वहीं, 35वें ओवर की शुरुआत में भारत को जीत के लिए पांच रन चाहिए थे और सहवाग को अपना शतक पूरा करने के लिए केवल एक रन चाहिए था।

Also Read: IND vs AUS: जब क्रिकेट के मैदान में पहुंच गया कुत्ता, देखें Video

यहां देखें Cricket Viral Video:

रणदीव ने फेंकी थी नो बॉल

श्रीलंका के स्पिनर गेंदबाज रणदीव की पहली गेंद काफी नीची रही जिसके चलते बल्लेबाज और कीपर कुमार संगकारा दोनों ही चूक गए और गेंद बाई के लिए चार रनों के लिए चली गई। इसके बाद सहवाग अगली दो गेंदों में रन बनाने में नाकाम रहे। लेकिन चौथी गेंद पर सहवाग ने आगे निकलकर छक्का लगाया और बल्ले को हवा में लहराते हुए अपने शतक की खुशी मना रहे थे। लेकिन अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया गया जिसकी वजह से उनका शतक नहीं हो पाया था। बाद में पता चलता है कि रणदीव जान बूझकर नो बॉल फेंकी थी जिसकी वजह से सहवाग का शतक नहीं हो पाया था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories