मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Videos: धोनी की फैमिली का हुआ अहमदाबाद एयरपोर्ट पर शानदार...

Cricket Viral Videos: धोनी की फैमिली का हुआ अहमदाबाद एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत, वायरल हुआ दिल छूने वाला वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Videos: एमएस धोनी की दीवानगी मैदान पर फैंस के अंदर देखते ही बनती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के हर मुकाबले में सभी के हॉमग्राउंड पीली जर्सी ने राज किया है। धोनी जहां भी खेलने जाते है। वहां की जर्सी का कलर पीला कर देते है। वहीं माही की कप्तानी में सीएशके की टीम फाइनल मुकाबला खेलने के लिए अहमदाबाद में पहुंच चुकी है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में धोनी के साथ उनकी नन्हीं परी और पत्नी भी नजर आ रही है। गुजरात में उनका स्वागत बेहद ही शानदार तरीके से किया गया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

धोनी का हुआ जबरदस्त स्वागत

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीएसके की पूरी टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है और जमकरमैदान पर फािनल मुकाबला जीतने के लिए पसीना बहा रही है। लेकिन, इससे पहले कप्तान एमएस धोनी, बेटी जीवा और उनकी पत्नी साक्षी का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान माही के गले में फूलो की माला डली हुई थी। वहीं जीवा और साक्षी के साथ भी इसी प्रकार का गेस्चर देखा गया। इसी बीच टीम के अन्य खिलाड़ी का भी एयरपोर्ट से बाहर निकल कर स्वागत किया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Bajaj Pulsar F250 या Suzuki Gixxer SF 250 में से कौन सी स्पोर्ट्स बाइक है धांसू? एक क्लिक में देखें पूरी कंपैरिजन

28 मई को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में माही एंड कम्पनी 5वीं बार खिताब पर कब्जा जमाने के इरादे लेकर मैदान पर उतरेगी। वहीं इसके साथ ही हार्दिक पांड्या की कपतानी में गुजरात की टीम दूसरी बार चैम्पियन बननी की पूरी कोशिश करने वाली है। हालांकि, धोनी से पार पाना कुंफू पांड्या के लिए आसान नहीं होने वाला है। धोनी की टीम गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में सक्षम है। वह जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories