सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सCristiano Ronaldo: मैदान पर फिर चला रोनाल्डो का जादू, अल नस्र को...

Cristiano Ronaldo: मैदान पर फिर चला रोनाल्डो का जादू, अल नस्र को 24 मिनट में बनाया चैंपियन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Neymar Al-Hilal: नेमार का अल हिलाल क्‍लब ने किया अनोखा स्‍वागत

Neymar Al-Hilal: ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ने हाल...

Lionel Messi ने बार्सिलोना क्लब को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिये पूरा मामला

Lionel Messi: अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लिओनेल मेसी इन...

Cristiano Ronaldo: मैदान पर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो का जादू सर चढ़ कर बोलता है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। रोनाल्डो ने अपनी टीम अल नस्र को अरब क्लब चैंपियंस कप जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

हार को जीत में बदलने में माहिर हैं ‘क्रिस्टिआनो रोनाल्डो’

क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन के चलते अल नस्र अरब क्लब चैंपियंस कप जीतने में कामियाब रहा। रोनाल्डो को अक्सर बड़े मौकों पर यादगार प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं। ठीक वैसा ही उन्होंने इस टूर्नामेंट में भी किया। बता दें कि अल नस्र 0-1 से पिछड़ रही थी और 70वें मिनट में अल अमरी को रेफरी ने रेड कार्ड मिल गया था जिसके बाद टीम में केवल 10 ही खिलाड़ी रह गए थे। इसके अलावा नवाफ बौशाल को बेंच से ही रेड कार्ड दिखा दिया गया था।

अल नस्र के कप्तान रोनाल्डो ने मैच के 74 वें मिनट में अपनी टीम के लिए पहला गोल किया। जिसके बाद स्कोर 1-1 से बराबर हो गया। सुल्तान अल-घनम ने बॉक्स की तरफ से बॉल जिसका फायदा रोनाल्डो ने उठाया। इसके अलावा रोनाल्डो के गोल को ऑफ साइड होने के कारण अस्वीकार भी किया गया लेकिन रोनाल्डो ने शानदार हैडर मार दूसरा गोल कर दिया।

हालांकि मैच के 115 वें मिनट में रोनाल्डो चोट के चलते बाहर चले गए थे। पर तब तक वो अपना काम कर चुके थे। अभी तक उनकी चोट को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है कि वह गंभीर है या नहीं। ऐसे में सोमवार से शुरु होने वाले नए सीजन के लिए रोनाल्डो उपलब्ध होंगे या नहीं इसपर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि नए सीजन का पहला मैच अल-एत्तिफाक के खिलाफ होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories