सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: सोशल मीडिया से होने वाली कमाई को विराट ने बताया...

Virat Kohli: सोशल मीडिया से होने वाली कमाई को विराट ने बताया गलत, जानिए क्या है सच

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि विराट कोहली इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से 11.45 CR रुपये तक की कमाई कर लेते हैं। अब इस सिलसिले में खुद विराट ने ट्वीट के माध्यम से यह बताया कि उनकी कमाई को लेकर जो भी बातें की जा रही हैं वह सही नहीं हैं।

विराट ने अपनी सोशल मीडिया की कमाई को लेकर तोड़ी चुप्पी

भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से होने वाली कमाई को लेकर चर्चा में हैं। बताया जा रहा था कि विराट एक पोस्ट से 11.45 CR रुपये तक की कमाई कर लेते हैं। आपको बता दें, विराट सोशल मीडिया पर भारत के नहीं बल्कि विश्व की सबसे फेमस पर्सनालिटीज में से एक हैं। उनका रुतबा जितना क्रिकेट के मैदान पर है उतना ही सोशल मीडिया पर भी है।उनको दुनिया भर से करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और उनके स्टाइल के कई दीवाने हैं। इन तमाम चीजों के बीच दावा किया जा रहा था कि इंस्टाग्राम के एक पोस्ट से होने वाली कमाई में वो बस पुर्तगाल के फुटबॉल स्टार क्रिस्टिआनो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी से पीछे हैं। अब विराट कोहली ने एक ट्वीट कर इन सब अफवाहों को गलत बताया है।

विश्व के टॉप एथलीट की सूची में हैं ‘विराट’

आपको बता दें कि विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 256 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं। इसके अलावा विराट अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेनिंग से लेकर अपने जीवन से जुड़ी चीज़ें शेयर करते रहते हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। विराट विश्व के टॉप एथलीट की सूची में आते हैं। इसके साथ ही विराट सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों की सूची में भी आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories