गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS GT 1st Match: धोनी एंड कंपनी गुजरात टाइटंस से बदला...

CSK VS GT 1st Match: धोनी एंड कंपनी गुजरात टाइटंस से बदला लेने को तैयार, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी CSK

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

CSK VS GT: क्रिकेट फैंस का इंडियन प्रीमियर लीग का इंतजार खत्म हो गया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन आज यानी शुक्रवार से शुरू हो रहा है। आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का गुजरात टाइटंस से होगा, दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम से पहले मुकाबले में उतरेंगे। आइए जानते हैं क्या होगी चेन्नई सपुर किंग्स की प्लेइंग इलवेन।

ऋतुराज और कॉन्वे करेंगी पारी की शुरुआत

गुजरात टाइट्स के खिलाफ पहले मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड और डेविड कॉन्वे पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे। दोनों ही खिलाड़ी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। डेविड कॉन्वे ने भारत दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया थो और टीम इंडिया के खिलाफ जमकर रन बरसाए थे। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले आईपीएल सीजन में आक्रामक बल्लेबाजी कर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चाहेंगे कि दोनों बल्लेबाज टीम को अच्छी शुरुआत दें।

वहीं तीसरे नंबर पर मोईन अली बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। मोईन अली आईपीएल के पिछले सीजन आक्रामक बल्लेबाजी कर टीम मैनेजमेंट को खासा प्रभावित किया था, टीम मैनेजमेंट चाहेगा कि मोईल अली गुजरात जायंट्स के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी करते और टीम के लिए अहम रन बनाए।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

सीएसके का मध्यक्रम काफी मजबूत

चेन्नई सुपर किंग्स का मध्यक्रम काफी मजबूत हैं, मध्यक्रम की कमान अंबाती रायडु, बेन स्टोक्स और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी संभालेंगे। बेन स्टोक्स ऐसे बल्लेबाज हैं अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर किसी भी टीम को मैच जिता सकते हैं। वहीं कप्तान धोनी खुद एक फिनिशर हैं।

CSK का तेज गेंदबाजी आक्रामण काफी घातक

चेन्नई सुपर किंग्स का गेंदबाजी आक्रामण भी काफी मजबूत है। दीपक चाहर और सिमरजीत सिंह चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत करते नजर आएंगे। दीपक चाहर पावर प्ले में विकेट चटकाने के लिए जाने जाते रहे है। टीम मैनेजमेंट उम्मीद करेगा कि दीपक चाहर गुजरात टाइटंस को शुरुआती ओवर में बड़ी झटके दें और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाए।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान)। ऋतुराज गायकवाड़, डेविड कॉन्वे, मोईन अली, अंबाती रायडु, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर और सिमरजीत सिंह।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories