शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK vs GT IPL 2023: Alzarri Joseph ने ऋतुराज गायकवाड़ से लिया...

CSK vs GT IPL 2023: Alzarri Joseph ने ऋतुराज गायकवाड़ से लिया बदला, आउट कर दिया ये रिएक्शन

Date:

Related stories

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है। आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गत विजेता गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सबसे महंगे साबित हुए अल्ज़ारी जोसेफ ने शानदार वापसी की. अल्ज़ारी जोसेफ ने लगातार दो विकेट लेकर गुजरात टाइटंस की मैच में वापसी कराई।

अल्ज़ारी जोसेफ ने गायकवाड़ से लिया बदला

अल्ज़ारी जोसेफ के पहले ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाज कर ऋतुराज गायकवाड़ ने 18 रन बटोरे. लेकिन दूसरे स्पेशल में अल्ज़ारी जोसेफ ने ऋतुराज गायकवाड़ से बदला लिया। अल्ज़ारी जोसेफ ने ऋतुराज गायकवाड़ को आईपीएल करियर का दूसरा शतक बनाने से रोक दिया। पारी के 18वें ओवर अल्ज़ारी जोसेफ करने आए और पहली ही गेंद पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे ऋतुराज गायकवाड़ को शुभमन गिल के हाथों कैच कराकर आउट किया।

अल्ज़ारी जोसेफ ने गायकवाड़ को आउट करने के बाद उसी ओवर में शानदार फॉर्म में चल रहे बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को विजय शंकर के हाथों कैच कराकर आउट किया और चेन्नई सुपर किंग्स को बैक फुट पर धकेला। अल्ज़ारी जोसेफ ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को दो विकेट लिया। अल्ज़ारी जोसेफ ने आज के मैच में चार ओवर में 8.20 की इकोनॉमी से 33 रन देकर दो विकेट लिए।

ऑक्शन में गुजरात ने अल्ज़ारी जोसेफ पर की थी पैसों की बारिश

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में अल्ज़ारी जोसेफ पर गुजरात टाइटंस ने भारी रकम लगाकर अपनी टीम में किया था। आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में अल्ज़ारी जोसेफ ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रखा था, मिनी ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने बोली लगाने की शुरुआत की लेकिन बाद में बोली जैसी जैसी बढ़ती रही सभी टीमें किनारा करती रहीं लेकिन अंत में गुजरात टाइटंस ने 2.40 करोड़ की भारी राशि देकर अल्ज़ारी जोसेफ को अपनी टीम में शामिल किया। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को मैच जीतने के लिए 179 रनों का टारगेट दिया है।

ऐसा रहा है अल्ज़ारी जोसेफ का आईपीएल करियर

अल्ज़ारी जोसेफ के आईपीएल करियर की बात करें तो अल्ज़ारी जोसेफ ने अब तक आईपीएल में 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 27.00 की औसत से 15 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन देकर एक साथ 6 बल्लेबाजों को आउट करना रहा है।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories