शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK vs GT IPL 2023: आखिरी ओवर में धोनी का धमाका, 7...

CSK vs GT IPL 2023: आखिरी ओवर में धोनी का धमाका, 7 गेंदों में जड़ दिए 14 रन

Date:

Related stories

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। लेकिन कहते हैं शेर कितना भी बूढ़ा हो जाए लेकिन शिकार करना नहीं भूलता है, ऐसा ही कुछ अंदाज आज के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नजर आया। महेंद्र सिंह धोनी ने बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाते हुए शानदार छक्का लगाया, जिसके देखकर फैंस झूम उठे।

धोनी के छक्के का वीडियो हो रहा जमकर वायरल

एमधोनी ने पारी के आखिरी ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक छ्क्का और एक चौका लगाया। धोनी ने जोशुआ लिटिल की गेंद पर ऐसा छक्का मार की स्टेडियम में मौजूद एक लाख से अधिक दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए। धोनी ने जोशुआ लिटिल की लेग पर की गई गेंद को स्क्वायर लेग में स्टैंड के पार पहुंचा दिया। धोनी के छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रो रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

बता दें, CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का धमाका देखने को मिला। धोनी ने आखिरी ओवर में एक चौका और एक छक्का लगाया। धोनी ने 7 गेंदों में 14 रन बनाए। धोनी ने सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाया। चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाया। गायकवाड़ ने 92 रन की आतिशी पारी खेली।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories