शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK vs GT IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली तूफानी पारी, पहले...

CSK vs GT IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली तूफानी पारी, पहले ही मैच में किया बड़ा कारनामा…देखें Video

Date:

Related stories

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायवकवाड़ ने ताबड़तोड़ पारी खेली है।

गायवाड़ की आंधी में उड़ा गुजरात

ऋतुराज गायकवाड़ ने पहला विकेट गिरने के बाद गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। ऋतुराज ने चेन्नई सुपर किंग्स के हर गेंदबाज को जमकर पीटा। ऋतुराज गायकवाड़ ने अल्ज़ारी जोसेफ के 9वें ओर में तीन छक्के लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। अल्ज़ारी जोसेफ के 9वें ओवर की पहली गेंद पर 141।5 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद की, जिसे ऋतुराज गायकवाड़ ने लांन्ग लेग पर फ्लिक कर दिया और गेंद स्टैंड में जा गिरी, इसके बाद गायकवाड़ ने फिर जोसेफ की चौथी गेंद को स्क्वायर लेग पर पुल कर गेंद को स्टैंड में पहुंचा दिया और 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ का स्ट्राइक रेट 200 से अधिक रहा। जोसेफ की 6 वीं गेंद पर फिर छक्का मार और ओवर से कुल 18 रन बटोरे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

ऋतुराज गायकवाड़ जड़ा शानदार अर्धशतक

ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार शुरुआत दी। उन्होने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर दबाब नहीं आने दिया और मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने खुलकर बल्लेबाजी की, हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स का मध्यक्रम आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सका। खबर लिखे जानें तक ऋतुराज गायकवाड़ 50 गेंदों पर 92 रन बनाकर आउट हुए।

आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने आईपीएल करियर का 11वां अर्धशतक लगाया। गायवाड़े के आईपीएल करियर की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ ने अबतक आईपीएल में 37 मुकाबलों में 1207 रन बनाए। इस दौरान गायकवाड़ ने 1 शतक और 11 अर्धशतक लगाए हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories