शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सPSL 2023 में डैनी मॉरिसन ने इस महिला एंकर को गोद में...

PSL 2023 में डैनी मॉरिसन ने इस महिला एंकर को गोद में उठा लिया, रिएक्शन ने सबको चौंकाया

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

PSL 2023: पाकिस्तान में अभी फिल्हाल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) चल रहा है। इसी सिलसिले में रविवार के दिन इस्लामाबाद और क्वेटा के बीच एक हाई स्कोरिंग मुकाबला खेला गया। पूर्व कीवी क्रिकेटर डैनी मॉरिसन भी पाकिस्तान सुपर लीग के कमेंट्री पैनल का हिस्सा है। उनके जिंदादिली और मज़ाकिया अंदाज़ से लगभग सभी क्रिकेट फैंस वाक़िफ़ है। उनका यही अजीब सा मज़ाकिया अंदाज़ रविवार को पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान देखने को मिला।

उन्होंने अपनी सहकर्मी इरिन हॉलैंड को गोद में उठा लिया। अब स्वयं एरिन होलैंड ने ही डैनी मॉरिसन और अपनी इस वीडियो को इंटरनेट पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में “थैंक्स अंकल”लिखा है। आपको बता दे कि इरिन हॉलैंड सिर्फ एक क्रिकेट प्रेसेंटेटर ही नहीं है बल्कि ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर बेन कटिंग की पत्नी भी है। साल 2022 के फरवरी महीने में दोनों की शादी हुई थी।

इस्लामाबाद ने दो विकेट से मुकाबला अपने नाम किया

इस्लामाबाद का ये मुकाबला क्वेटा ग्लेडिएर के साथ था। आपको बता दे कि पाकिस्तान नेशनल टीम के पूर्व कप्तान सरफ़राज़ अहमद क्वेटा की टीम की कप्तानी कर रहे है। क्वेटा की टीम ने मुकाबले में पहले बैटिंग की और स्कोर बोर्ड पर 179 रन अंकित किये। क्वेटा के इस टोटल तक पहुँचने में उमर अकमल का काफी योगदान रहा। वे केवल चौदह गेंदे खेले लेकिन महत्वपूर्ण 43 रन ठोक डाले।

हालांकि उमर अकमल की ये ताबड़तोड़ पारी भी क्वेटा की टीम के काम नहीं आ सकी। इस्लामाबाद की टीम ने पारी के तीन गेंदे रहते ही लक्ष्य को सरलता से हासिल कर लिया। इस्लामाबाद की इस जीत में धाकड़ कीवी बल्लेबाज़ कॉलिन मुनरो का काफी बड़ा योगदान रहा। मनरो ने सिर्फ 29 गेंदों का सामना किया और अपनी टीम के लिए 63 रनों का ज़रूरी योगदान दिया।

Also Read: RISHABH PANT: तेज हवाओं के बीच चेस खेलते नजर आए पंत, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories