शुक्रवार, मई 17, 2024
होमविडियोRishabh Pant: तेज हवाओं के बीच चेस खेलते नजर आए पंत, सोशल...

Rishabh Pant: तेज हवाओं के बीच चेस खेलते नजर आए पंत, सोशल मीडिया पर Video Viral

Date:

Related stories

IPL 2024: DC पर छाए संकट के बादल; कप्तान Rishabh Pant पर लगा एक मैच का बैन और फाइन

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पाँचवें नंबर...

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अब धीरे-धीरे अपने चोट से उभर रहे हैं। दिसंबर 2022 में हुए कार एक्सीडेंट के बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं और उन्हें अभी कुछ महीने और लगेंगे मैदान पर वापसी करने के लिए। पंत एक्सीडेंट के बाद अपने सोशल मीडिया से लगभग 1 महीने से दूर थे। लेकिन सफल इलाज के बाद वह अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी हेल्थ से जुडी अपडेट देते रहते हैं। इस बीच उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया है। जो की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर किया है। जिसमें वह चेस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार को फोटो शेयर किया। जिसमें उनका फ्रैक्चर पैर दिखाई दे रहा है और उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा कि, “क्या कोई अंदाजा लगाएगा कौन खेल रहा है?” इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह छत पर बैठ कर चेस खेल रहे हैं। वीडियो में पंत का चेहरा भी दिखता है। वहीं, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हवा बहुत तेजी से चल रहा है मानो तूफान आया हो।

Rishabh Pant Story

Video Credit: Rishabh Pant Instagram

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: मुंबई से मिली हार के बाद RCB पुरुष और महिला टीम हुई जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल, देखें रिएक्शन

फिट होने में 8 से 9 महीने का लग सकता है वक्त

ऋषभ पंत को अस्पताल से भले ही छुट्टी मिल गई है लेकिन उनको क्रिकेट के मैदान में वापसी करने के लिए अभी 8 से 9 महीने का वक्त लग सकता है। BCCI के सूत्रों के हवाले से ऋषभ पंत की वापसी को लेकर भी उन्होंने कहा कि, ‘हम अभी उनकी वापसी के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं।’ फोकस उसके ठीक होने पर है। अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह कब वापसी करेंगे। उनकी नवीनतम चिकित्सा रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 8-9 महीने लगेंगे। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह विश्व कप तक फिट हो जाएगा। लेकिन यह बेहद असंभव दिखता है।’

30 दिसंबर को हुए थे चोटिल

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हुआ था। आप को बता दें कि, एक्सीडेंट इतना भीषण था की कार में तुरंत आग लग गई थी। हालांकि, पंत ने बहादुरी दिखाते हुए हुए कार का शीशा तोड़कर बाहर आ गए और अपनी जान बचाई। लेकिन फिर भी पंत को काफी चोट आई थी और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories