सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB vs MI WPL 2023: मुंबई से मिली हार के बाद RCB...

RCB vs MI WPL 2023: मुंबई से मिली हार के बाद RCB पुरुष और महिला टीम हुई जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल, देखें रिएक्शन

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

RCB vs MI WPL 2023: आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुई विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) का पहला मैच 4 मार्च को मुंबई के मैदान पर खेला गया था। इस लीग में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम ने उम्मीद थी की यह टीम कप्तान स्मृति मंधाना के हाथों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन आईपीएल में आरसीबी टीम की तरह WPL में आरसीबी महिला टीम की हालत एक जैसे ही लग रही है। टीम में अच्छे खिलाड़ियों के बाद भी टीम का अभी तक 2 मैचों में प्रदर्शन खराब रहा है दोनों मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, दूसरे मैच में (RCB vs MI WPL 2023) हार मिलते ही महिला और पुरुष आरसीबी टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई आरसीबी टीम

आरसीबी टीम की हालत विमेंस प्रीमियर लीग में अच्छी नहीं रही है और टीम अपने पहले दो मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, आईपीएल में 15 सीजन में एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीतने वाली आरसीबी पुरुष टीम को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। WPL में पहले दोनों मैच हारने के बाद अब आरसीबी टीम नाकआउट मैचों में जाने के लिए कुछ अलग करना पड़ेगा।

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: 2 मैचों में करारी हार के बाद SMRITI MANDHANA का छलका दर्द, बोली – ‘हमें इस हार को स्वीकार करना होगा’

यहां देखें रिएक्शन:

हार के बाद क्या बोली मंधाना

पहले मैच में दिल्ली से बुरी तरह पीटने के बाद उम्मीद थी की मुंबई के खिलाफ आरसीबी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन ऐसा न हो सका और टीम को दूसरे मैच में भी 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद कप्तान स्मृति मंधाना कि, “हम बेहतर स्कोर बना सकते थे। हमें इस हार को स्वीकार करना होगा और बेहतर वापसी करनी होगी। 2-3 बल्लेबाजों ने 20 रन बनाए जिसमें मैं भी शामिल हूँ। हमारे पास एक अच्छी गेंदबाजी टीम है, हमारे पास 6-7 गेंदबाजी विकल्प हैं और जब बल्लेबाज रन नहीं बना रहे हैं तो हम गेंदबाजों को ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं।”

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: मुंबई इंडियंस की शेरनियों ने किया आरसीबी टीम का काम तमाम, 9 विकेट से जीता मैच

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories