बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS GT IPL 2023: Anrich Nortje की गेंद पर Shubman Gill...

DC VS GT IPL 2023: Anrich Nortje की गेंद पर Shubman Gill हुए क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो

Date:

Related stories

DC VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 7वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच दिल्ली के अरुण जटेली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात जायंट्स के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल कुछ कमाल नहीं कर पाए और सस्ते में पवेलियन लौटे। शुभमन गिल को एनरिक नार्जे ने क्लीन बोल्ड कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बड़ी पारी खेलने से चूके गिल 

दरअसल, पारी का पांचवा ओवर करने एनरिक नार्जे आए। एनरिक नार्जे ने पांचवे ओवर की पहली गेंद पर शुभमन गिल को चारों खाने चित कर दिया और शुभमन गिल क्लीन बोल्ड हो गए। शुभमन गिल 13 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान गिल ने तीन चौके लगाए। आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 के पहले मैच में शानदार 63 रन बनाए थे और गुजरात टाइटंस को मुकाबले में जीत दिलाई थी।

एनरिक नार्जे ने गिल को किया क्लीन बोल्ड

आईपीएल 2023 के दूसरे मैच में एनरिक नार्जे की शानदार गेंद ने शुभमन गिल को बड़ी पारी खेलने से रोक दिया और शुभमन गिल सस्ते में आउट हुए। एनरिक नार्जे की शानदार गेंद का वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट किया गया। जिसे फैंस जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

शुभमन गिल का आईपीएल करियर

शुभमन गिल के आईपीएल करियर की बात करें तो शुभमन गिल ने 75 आईपीएल मुकाबले खेले हैं जिसमें 32.72 की औसत से 1963 रन बनाए हैं। इस दौरान शुभमन गिल ने 15 अर्धशतकीय पारी खेली है। इस दौरान गिल का सर्वाधिक स्कोर 96 रन रहा है। गिल ने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में 463 रन बनाए थे. इस दौरान गिल ने शानदार चार अर्धशतक लगाए थे। गुजरात टाइटंस के फैंस चाहेंगे कि शुभमन गिल आईपीएल 2023 में अपना शानदार फॉर्म जारी रखें और गुजरात टाइटंस को दोबरा चैंपियन बनाए।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories