बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सArshdeep Singh की घातक गेंदबाजी से देहली इंग्लिश धरती, इस देश की...

Arshdeep Singh की घातक गेंदबाजी से देहली इंग्लिश धरती, इस देश की तरफ से खेलते हुए पंजाबी क्रिकेटर ने 5 मीटर दूर उखाड़ फेंकी बल्लेबाज की गिल्लियां

Date:

Related stories

PBKS VS KKR IPL 2023: Arshdeep Singh के सामने KKR के टॉप ऑर्डर ने टेके घुटने, बल्लेबाजों ने किया सरेंडर

PBKS VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मोहाली में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज ने रफ्तार से कोहराम मचाया है.

Arshdeep Singh: अर्शदीप सिंह इन दिनों इंग्लैंड की धरती पर अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखा रहे है। वह लगातार टेस्ट फॉर्मेट यानी व्हाइट बॉल गेंद से विपक्षी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट रहे है। वहीं वह इन दिनों इंग्लैंड की घरेलू लीग काउंटी क्रिकेट में केंट की तरफ से खेल रहे है। वहीं उन्होंने अपनी विदेशी धरती पर अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लिश खिलाड़ी को मुंह के बल गिरा दिया है। उनकी आक्रामक गेंदबाजी से वों मैंदान पर धाराशायी हो गए है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अर्शदीप ने उखाड़ी बल्लेबाज की गिल्लियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपनी खतरनाक गेंदबाजी का एक नमूना दिखा रहे है। उन्होंने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से हर किसी को अपना कायल बना दिया है। दरअसल, दूसरी पारी का का 65वां ओवर चल रहा था। इस दौरान जैमी स्मिथ 114 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी कप्तान जैक लैनिंग ने गेंद की कमान भारतीय मूल के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सौपी। इसी बीच ओवर की पहली ही गेंद पर बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो कर पवेलियन की तरफ लौटे।

ये भी पढ़ें: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

अर्शदीप ने उड़ाया गर्दा

हालांकि, इस आउट में खास बात यह रही की गिल्लियों पर गेंद लगने के बाद 5 मीटर दूर जाके के गिरी। वही बल्लेबाज को अर्शदीप की यह गेंद बिल्कुल भी समझ नहीं आई। वह उनकी इस गेंद को खेलने में हक्के-बक्के रह गए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में कुल 2 विकेट चटकाए थे। इसके बाद उन्हें दूसरी पारी में उन्हें 1 सफलता हासिल हुई।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories