Home स्पोर्ट्स पति युजवेंद्र चहल की कामयाबी से सातवें आसमान पर Dhanashree Verma, इस...

पति युजवेंद्र चहल की कामयाबी से सातवें आसमान पर Dhanashree Verma, इस तरह जश्न मनाती आई नजर

Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करती नजर आई धनश्री वर्मा, खास पोस्ट के साथ पति के कामयाबी का जश्न मनाती आई नजर।

0
Dhanashree Verma
Dhanashree Verma

Dhanashree Verma: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। वह आए दिन अपने पति के सक्सेस को एंजॉय करती है और उन्हें चीयर करना बिल्कुल नहीं भूलती है। अक्सर उन्हें चहल को सपोर्ट करते हुए देखा जाता है और उनकी कामयाबी का जश्न मनाना वह बिल्कुल भी नहीं भूलती है। बीते कुछ समय पहले दोनों के अलग होने की खबरें खूब चर्चा में रही थी लेकिन इस लव बर्ड ने साबित कर दिया कि वे दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। इस सब के बीच अपने पति युजवेंद्र चहल के कामयाबी का खास अंदाज में जश्न मनाती नजर आई और एक पोस्ट शेयर किया।

धनश्री ने कहीं ये बात

दरअसल T20 वर्ल्ड कप 2014 के स्कवॉयड की अनाउंसमेंट हुई है और इसमें युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल है। ऐसे में अपने पति पर धनश्री प्यार लुटाती हुई नजर आई और उसने चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कम ऑन युजवेंद्र चहल हुआ वापस आ गया है।” जब धनश्री ने इस पोस्ट को शेयर किया तो हर तरफ खलबली मच गई है। अक्सर क्रिकेटर वाइफ ट्रोलिंग का सामना करती है लेकिन वह अपने पति को सपोर्ट करती है उसे देख लोग दिल हार जाते हैं।

अक्सर एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं युजवेंद्र और धनश्री

बता दें कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया और इसमें युजवेंद्र चहल को भी मौका मिला है। 1 जून से इसकी शुरुआत होने वाली है। ऐसे में क्रिकेट लवर्स के बीच अलग ही खुमार देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल वर्मा भी लाइमलाइट में आ गई है। यह बात सच है कि धनश्री और युजवेंद्र एक दूसरे को खूब सपोर्ट करते हैं। जहां अक्सर धनश्री की रील्स में यूजर्वेंद्र नजर आते हैं तो ऐसे में धनश्री भी अपने पति को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version