शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सAsian Games में नहीं चुने जाने पर धवन ने कही ऐसी बात...

Asian Games में नहीं चुने जाने पर धवन ने कही ऐसी बात , सुन आप भी सोच में पड़ जाएंगे

Date:

Related stories

Reels के जरिए Shikhar Dhawan ने छुपाया दर्द, वायरल हुआ वीडियो

Shikhar Dhawan: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन...

Asian Games 2023: इस साल एशियाई गेम्स सितम्बर अक्टूबर के महीने में चीन में होने जा रहा है .आपको बता दें कि एशियाई गेम्स का आयोजन इसबार 23 सितम्बर से 8 अक्टूबर के बीच किया जाना है। ऐसे में एशियाई गेम्स के इतिहास में भारतीय क्रिकेट टीम पहली बार भाग लेते नजर आएगी .भारत की पुरुष क्रिकेट टीम में नहीं चुने जाने को लेकर अब शिखर धवन ने चुप्पी तोड़ी हैं ।

एशियाई गेम्स में नहीं चुने जाने को लेकर धवन का आया बयान

आपको बता दें कि एशियाई गेम्स में जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं चुने जाने को लेकर इन दिनों शिखर धवन का बयान सामने आया है। शिखर ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा है कि, “जब मुझे एशियाई गेम्स में नहीं चुना गया तो यह काफी हैरान कर देने वाला था लेकिन कभी-कभी आपको चीज़ों को स्वीकार करना होता है। हमेशा चीज़ें आपके पक्ष में नहीं होती है। मुझे ख़ुशी है कि ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और टीम में काफी यंग प्लेयर्स हैं जो टीम के लिए अच्छे परिणाम ला सकते हैं।”

2010 एशियाई गेम्स में क्रिकेट को किया गया था शामिल

आपको बता दें कि 2010 में ग्वांगझाऊ में हुए एशियाई गेम्स से क्रिकेट को इस मल्टी स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल किया गया था। हालांकि तब बीसीसीआई ने भारत की पुरुष और महिला टीम को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए नहीं भेजा था। आपको बता दें कि 2010 में हुए ग्वांगझाऊ एशियाई गेम्स के पुरुष स्पर्धा में जहां बांग्लादेश की टीम ने बाजी मारी थी तो वहीं पाकिस्तान की महिला टीम ने स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया था।

शिखर धवन है रिकॉर्डों के नवाब

आपको बता दें कि भारत के धाकड़ क्रिकेटर शिखर धवन के नाम क्रिकेट में बहुत से रिकॉर्ड हैं। शिखर धवन ने साल 2013 में ऑस्ट्रेलियन टीम के खिलाफ मोहाली में खेले गए टेस्ट मैच में एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया था। शिखर ने अपने डेब्यू मैच में ही 107 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories