सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सENG vs AUS Ashes 2023: जो रूट ने कंगारूओं की जमकर की कुटाई,...

ENG vs AUS Ashes 2023: जो रूट ने कंगारूओं की जमकर की कुटाई, अतरंगी शॉट्स खेलते हुए विकेट के पीछे जड़ा अनोखा छक्का

Date:

Related stories

ENG vs AUS Ashes 2023: एशेज सीरीज का पहला मुकाबला इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने मजबूत पकड़ हासिल कर ली है। इस पकड़ को बनवाने में इंग्लैंड टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जो रूट का बहुत बड़ा योदगदान रहा है। उन्होंने अपने अतरंगी शॉट्स से टेस्ट क्रिकेट में रूची रखने वाले फैंस को प्रभावित कर दिया है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जो रूट ने खेले अतरंगी शॉट्स

पहली पारी में शतक जड़ने के बाद जो रूट दूसरी पारी में भी बैज बॉल नीति के तहत बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे थे। उन्होंने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से हर किसी के दिलों में और भी ज्यादा जगह बना ली है। मैदान में मैच देखने आए दर्शको ने उनकी गजब की पारी का खूब मजा लिया। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रूट अपनी अतरंगी बल्लेबाजी से मैदान के चारो तरफ शॉट खेल रहे है। वहीं इसी कड़ी में उन्होंने विकेट के पीछे बोलैंड का जबरदस्त छक्का मारा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

अर्धशतक से चूके रूट

जो रूट इन दिनों अपने क्रिकेट करियर की लाजवाब फॉर्म में चल रहे है। वह टेस्ट क्रिकेट में टी20 के मुताबिक प्रदर्शन कर रहे है। उनका बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर गरज रहा है। वह कंगारूओं के घातक गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर रहे है। हालांकि, वह अर्धशतक से महज 4 रनों से चूक गए और 46 रन बनाकर स्टंप आउट हो गए।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories