सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सENG vs NZ 2023: डेविड मलान ने फील्ड पर किया कमाल, इतने...

ENG vs NZ 2023: डेविड मलान ने फील्ड पर किया कमाल, इतने ही वनडे पारियों में पूरे कर लिए 1000 रन

Date:

Related stories

ENG vs NZ 2023: इंग्लिश क्रिकेटर डेविड मलान ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे मैच में एक बेहद ख़ास उपलब्धि अपने नाम कर ली। आपको बता दें कि डेविड मलान ने चौथे वनडे मैच के दौरान न्यूज़ीलैंड के खिलाफ महज 21 वनडे पारियों में ही 1000 रन पूरे कर लिए।

लॉर्ड्स के मैदान पर बोला डेविड मलान का बल्ला

आपको बता दें कि इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए मैच में इंग्लिश क्रिकेटर डेविड मलान ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने वनडे करियर में 1000 रन पूरे कर लिए। डेविड मलान ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में महज 21 वनडे पारियों में ही अपना 1000 रन पूरा कर लिया। ऐसा कारनामा करने वाले वह पहले इंग्लिश बल्लेबाज बन गए है। आपको बता दें कि डेविड मलन के नाम इंग्लिश टीम कि तरफ से टी 20 में भी भी सबसे कम पारियों में 1000 रन पूरा करने का रिकॉर्ड है। मलान ने लॉर्ड्स में खेले गए मैच में 114 गेंदों में 127 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

इंग्लैंड ने जीती वनडे सीरीज

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने लॉर्ड्स में खेले गए चौथे वनडे मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम को 100 रनों से हराकर 4 मैचों की वनडे सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में इंग्लिश बल्लेबाजों का बल्ला जमकर बोलै। डेविड मलान के अलावा जोस बटलर ने भी शानदार 36 रनों की पारी खेली। लॉर्ड्स में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर कुल 311 रन बनाये। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी न्यूज़ीलैंड की पूरी टीम 39.2 ओवर में 211 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories