शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोENG vs NZ: Harry Brook ने सीधे बल्ले से जड़ा खूबसूरत छक्का,...

ENG vs NZ: Harry Brook ने सीधे बल्ले से जड़ा खूबसूरत छक्का, बल्लेबाजी देख भूल जाएंगे सचिन-कोहली का शॉट, देखें Video

Date:

Related stories

ENG vs NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज बे ओवल, माउंगानुई पर्वत के मैदान पर खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच का आज पहला दिन खेला जा रहा है टॉस जीतकर न्यूजीलैंड की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने अबतक शानदार बल्लेबाजी की है। वहीं, इंग्लैंड टीम के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) ने एक बार फिर शानदार पारी खेली और उन्होंने इस दौरान एक खूबसूरत छक्का भी लगाया जिसे देख आप विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के शॉट भी भूल जाएंगे।

हैरी ब्रूक ने जड़ा सुपर शॉट

इंग्लैंड टीम के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक लगातार अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही ब्रूक ने अबतक 88 रन बना लिए हैं और वह एक और शतक के करीब पहुंच चुके हैं। लेकिन अपनी इस जबरदस्त पारी के दौरान हैरी ब्रूक ने एक छक्का लगाया जिसे देख हर कोई हैरान है। न्यूजीलैंड टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाज टिम साउदी की गेंद पर क्रीज के अंदर से ही खड़े होकर सीधे बल्ले से ब्रूक ने शानदार छक्का लगाया ,जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: IND vs AUS: दिल्ली वालों के सामने दिखेगी Virat Kohli की दिलेरी, खत्म करेंगे 1181 दिनों का सूखा!

यहां देखें वीडियो:

इंग्लैंड ने की पहले ही दिन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

इंग्लैंड टीम टेस्ट क्रिकेट में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मंत्र अभी भी इस्तेमाल कर रही है और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही 5 से ज्यादा की रन रेट से रन बनाए हैं। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 54 में 298 रन 5 विकेट के नुकसान पर बना ली है। इस दौरान टीम का रन रेट रहा 5.52 का। अंग्रेज टीम की तरफ से पहले सलामी बल्लेबाज बेन डकेट ने ताबड़तोड़ 84 रनों की पारी खेली। वहीं, ब्रूक ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अबतक 88 रन बनाए हैं।

Also Read: PSL 2023: लाइव मैच में आग बबूला हुए Mohammad Amir, कप्तान Babar Azam की तरफ गुस्से में फेंकी गेंद, देखें चौंकाने वाला Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories