सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोENG vs SA: Moeen Ali ने बल्ले को बनाया तलवार, शॉट देख...

ENG vs SA: Moeen Ali ने बल्ले को बनाया तलवार, शॉट देख हैरान हुए सभी, देखें मजेदार Video

Date:

Related stories

ENG vs SA: कल इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका (ENG vs SA) के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच डायमंड ओवल, किम्बरली के मैदान पर खेला गया। कल खेले गए मैच में इंग्लैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और साउथ अफ्रीका को मात दी। लेकिन सीरीज का दो मैच पहले ही जीत चुकी अफ्रीकी टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम किया। वहीं, इस मुकाबले में इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने कुछ ऐसा कर डाला जो की शायद क्रिकेट के मैदान पर पहले बार ही देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोईन अली ने बल्ले को बनाया तलवार

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली ने कल के मैच में 23 गेंदों में ताबड़तोड़ 41 रन बना डालें। लेकिन अपनी बेहतरीन पारी के दौरान उन्होंने एक नया शॉट खेलने का प्रयास किया और वह सफल नहीं हो पाए। दरअसल, मोईन अली ने साउथ अफ्रीका के स्पिनर गेंदबाज तबरेज़ शम्सी की गेंद पर स्विच-स्वैट शॉट खेला और गेंद उनके बल्ले से दूर जा रही थी और उन्होंने तभी दोनों हाथ से बल्ला छोड़ एक हाथ से बल्ला को चलाया। इस शॉट को देखकर ऐसा लग रहा था कि मोईन अली के हाथ में बल्ला नहीं मानों तलवार हो। इस शॉट को देख हर कोई हैरान रह गया।

Also Read: IND VS NZ: बेहतरीन 126 रनों की पारी के बाद SHUBMAN GILL ने किया HARDIK PANDYA का शुक्रिया, देखें शानदार VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम की तरफ से डेविड मलान और कप्तान जोस बटलर ने शानदार शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को 346/7 रन बना डालें। इंग्लैंड टीम की तरफ से डेविड मलान ने 118 और जोस बटलर ने 131 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 43.1 ओवर में 287 रनों पर ही सिमट गई और मैच 59 रनों से हार गई।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories