गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरइस हैरतअंगेज कैच को देख फटी रह जाएंगी आंखें, Sachin Tendulkar ने...

इस हैरतअंगेज कैच को देख फटी रह जाएंगी आंखें, Sachin Tendulkar ने वीडियो शेयर कर खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

Date:

Related stories

Sachin Tendulkar: भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह हमेशा एक्टिव रहते हैं। पूर्व क्रिकेटर अक्सर सोशल मीडिया पर कई न कई वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस के लिए एक हैरतगंज करने वाला वीडियो शेयर किया है। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के द्वार शेयर किए गए इस वीडियो में क्रिकेट के अलावा फुटबॉल की शानदार झलक दिखाई पड़ रही है।

फुटबॉलर ने रोका शानदार छक्का

अक्सर अपने क्रिकेट टीम में खिलाड़ियों को चौके – छक्के को रोकते हुए देखा होगा । लेकिन सचिन तेंदुलकर के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप टेनिस मैच के दौरान बेहतरीन फील्डिंग देखने को मिली। आपको बता दें कि वायरल वीडियो कर्नाटक के बेलगाम में हो रहे एक क्रिकेट टूर्नामेंट का है। जहां पर बल्लेबाज छक्का मरने के लिए बल्ला घूमता है। जैसे ही बल्लेबाज गेंद को तेज से मारता है,फील्डिंग करता हुआ एक खिलाड़ी बड़े ही शानदार तरीके से हवा में अपना पैर उठाकर बाउंड्री के पास जाती हुई गेंद के रोकता है। वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

Also Read: IND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार का ये कद्दावर मंत्री, ट्विटर पर लिखा What a delivery!

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने वीडियो किया शेयर

पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “ऐसा ही होता है जब ऐसा व्यक्ति क्रिकेट खेले, जो फुटबॉल खेलना भी जानता हो।” ऐसा ही एक शानदार कैच ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग मैच के दौरान भी देखने को मिला था। जहां फिल्डर ने तीसरे प्रयास में कैच को पकड़ा था।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories