बुधवार, मई 1, 2024
होमपॉलिटिक्सIND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार...

IND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार का ये कद्दावर मंत्री, ट्विटर पर लिखा What a delivery!

Date:

Related stories

Uttarakhand News: देवभूमि को बड़ी सौगात, CM Dhami ने Dehradun-Pithoragarh के लिए शुरू की हवाई सेवा

Uttarakhand News: उत्तराखंड में पर्यटन को राज्य के लिए आय का प्रमुख सोर्स माना जाता है। आंकड़ों के अनुसार राज्य की बहुसंख्यक आबादी रोजगार के लिए पर्यटन पर आश्रित है।

MP News: चुनाव के नतीजों से पहले मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा दावा, BJP की जीत को लेकर कही ये अहम बात

MP News: देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। इसमें मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बन रही हैं। वहीं 3 दिसंबर को नतीजों की घोषणा से पहले एमपी में बीजेपी नेताओं के साथ कांग्रेस के दावे भी सामने आने लगे हैं।

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच नागपुर के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कम्मिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी एकदम फ्लॉप रही और पूरी टीम मात्र 177 रनों पर ही सिमट गई। वहीं, मैच के दूसरे ओवर में भारत को दूसरी सफलता दिलाने वाले मोहम्मद शमी ( Mohammed Shami) की गेंद ने डेविड वार्नर की गेंद को हवा में उड़ा दिया। इस गेंद की तारीफ अब मोदी सरकार के एक मंत्री ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और तारीफ की है।

ज्योतिरादित्य ने किया वीडियो शेयर

टीम इंडिया टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। वहीं, शमी ने जिस तरह से डेविड वार्नर को बोल्ड मारा उसे देख भारतीय जनता पार्टी के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी गदगद हो गए और इस गेंद की तारीफ किए बिना नहीं रुक पाए। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर पर शमी की बेहतरीन गेंद का वीडियो शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा कि, ‘शमी के हिट होते ही स्टंप उड़ गया! क्या डिलीवरी है! शमी ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 1 विकेट चटकाए।

Also Read: IND vs AUS: Ravichandran Ashwin ने नागपुर के मैदान पर रचा इतिहास, दिग्गज गेंदबाज Anil Kumble को इस मामले में छोड़ा पीछे

यहां देखें वीडियो:

ऑस्ट्रेलिया की टीम 177 रनों पर सिमटी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खेला जा रहा है और ऑस्ट्रेलिया की टीम मात्र 177 रनों पर ही सिमट गई। कंगारू टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन मारनस लबसचगने ने बनाए और वह 49 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, टीम इंडिया की तरफ से जडेज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 2 विकेट, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट चटकाया। टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में अबतक 18 रन बना ली है वह भी बिना किसी नुकसान के।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रीकर भरत (wk), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की टीम: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स केरी (wk), पैट कमिंस (c), नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्कॉट बोलैंड।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories