बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्समहिला क्रिकेटर Tammy Beaumont ने जड़ा करियर का पहला टेस्ट शतक, वायरल...

महिला क्रिकेटर Tammy Beaumont ने जड़ा करियर का पहला टेस्ट शतक, वायरल हुआ जश्न का शानदार वीडियो

Date:

Related stories

Tammy Beaumont: इंग्लैंड महिला बनाम ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच एक मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलिसा हैली ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने पहाड़नुमा लक्ष्य मेंजबान टीम के सामने रखा। जिसके जवाब में टैमी ब्यूमोंट ने शतक जड़कर टीम को परेशानी से निकाला। उनके जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टैमी ब्यूमोंट ने मनाया शतक के जश्न

इस मुकाबले की पहली पारी में इंग्लैंड की सलामी सलामी बल्लेबाज एमा लंब जल्द आउट हो गई थी। इसके बाद हैदर नाइट और टैमी ब्यूमोंट ने मिलकर टीम की पारी को आगे बढ़ाया और दूसरे विकेट के लिए 115 रनों की शतकीय साझेदारी की। हालांकि, हैदर के आउट होने के बाद भी टैमी ब्यूमोंट ने अपनी पारी को धीमा नहीं होने दिया। उन्होंने शतक ठोकने के बाद इंग्लैंड की टीम को मजबूती में खड़ा कर दिया है। इसी बीच उनके जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पारी का 52वां ओवर चल रहा था। वहीं उन्होंने उनकी इस गेंद पर डबल रन लेकर अपना पहला टेस्ट शतक पूरा किया।

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

टैमी ब्यूमोंट की गजब की पारी

इसके साथ ही वह खुशी के मारे ग्राउंड पर झूमती हुई नजर आई। साथ ही ड्रैसिंग रूम से अन्य खिलाड़ियों ने दोनों हाथ से ताली बजाकर उनकी बेहतरीन पारी की सराहना की। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है। उन्होंने खेल के दूसरे दिन नाबाद 154 गेंदो का सामना करते हुए 101 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 16 चौके शामिल रहे। वहीं इंग्लैंड ने 218 रन बना लिए है।

यह भी पढ़ें: Makeup Tips: मानसून में कैसे रखें लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, जानें आसान टिप्स एंड ट्रिक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories