Home स्पोर्ट्स ‘मैं माही से’, Sunil Gavaskar ने पार की दीवानगी की सारी हदें...

‘मैं माही से’, Sunil Gavaskar ने पार की दीवानगी की सारी हदें , बड़ी प्रतिक्रिया देकर धोनी पर लुटाया प्यार

0
Sunil Gavaskar ने पार की दीवानगी की सारी हदें
sunil gavaskar

Sunil Gavaskar: 1983 विश्व कप विजेता टीम के हिस्सा रहे सुनिल गावस्कर आईपीएल में इन दिनों कोमेंट्री में हाथ आजमा रहे है। वह अपनी कोमेंट्री से ही लाखो दिलो पर आज भी राज कर रहे है। वह खिलाड़ियों के साथ अक्सर अपने अनुभव और उन्हें कुछ ना कुछ नया सीखने की सलाह देते रहते है। हालांकि, कभी-कभी वह ऐसी हरकत कर देते है जिसकी कल्पना शायद ही कोई कर सके। वह छोटे बच्चे की तरह मैदान पर धोनी को चीयर करते हुए नजर आते है। यहां तक की एक मैच के दौरान वह माही के ऑटोग्राफ लेने के लिए मैदान पर दौड़ पड़े थे। इसी बीच उन्होंने माही को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने।

माही से दोबार लूंगा ऑटोग्राफ

महेंद्र सिंह धोनी के खेल और कैप्टन कूल दिमाग की तो पूरी दुनिया दीवानी है। वह अपने कूल माइंड से मैदान में विपक्षी खेमें में खलबली मचा देते है। वहीं बच्चे हो या बूढ़े। धोनी हर किसी के दिलों में आज जगह बना चुके है। वहीं पूर्व क्रिकेटर सुनिल गावस्कर भी माही के जबरा फैंस में से एक है। वह धोनी की हर अदा से काफी ज्यादा प्रभावित है। जिसका नजारा हमने एक इंटरव्यू में सुन लिया था। इसी बीच उन्होंने एक और बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, “उम्मीद है कि आईपीएल फाइनल के बाद मुझे एमएस धोनी का एक और ऑटोग्राफ मिलेगा”।

यह भी पढ़ें : Viral News: इस जानवर के दूध में होता है शराब जैसा नशा , नाम जानते ही उछल पड़ते हैं लोग

मरने से पहले धोनी का छक्का देखना पसंद करूंगा

इससे पहले उन्होंने एक शॉ में कहा था कि वह मरने से पहले दो ही चीज को देखना चाहते है। एक वो कैच जो कपिल देव ने 1983 के विश्व कप में लिया था और दूसरा वो छक्का जो धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जड़ा था। इस दौरा वह ये सब बोलते हुए रोने भी लगे थे। वहीं उन्हें चुप कराने के लिए एंकर ने भी कोशिश की थी। वहीं माही के प्रति गावस्कर का ऐसा प्यार देख कर हर किसी को उनसे मोहम्मत हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version