रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सगर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने लुटाया Rishabh Pant पर सारा प्यार, तो सूर्यकुमार...

गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने लुटाया Rishabh Pant पर सारा प्यार, तो सूर्यकुमार यादव ने किया वीडियो पर जबरदस्त कमेंट

Date:

Related stories

Rishabh Pant: ऋषभ पंत क्रिकेट से पिछले कुछ समय से दूर चल रहे है। वह अपने क्रिकेट करियर के कई महत्वपूर्ण पलों को मिस कर चुके है। बीते कुछ महीने पंत के जिंदगी के लिए खासा अच्छे नहीं बीते है। वहीं उन्होने टीम इंडिया में वापसी की सारी तैयारिया शुरू कर दिया है। वही हाल ही मैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह बिना सहारे के सीढियों पर चढ़ते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि, उनकी इस पोस्ट पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने उन पर सारा प्यार लुटा दिया है। वहीं सूर्यकुमार यादव ने दिल छूने वाला कमेंट किया है।

पंत की गर्लफ्रेंड ने लुटाया प्यार

दरअसल, पंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिस पर पंत की गर्लफ्रेंड ईशान नेगी ने कमेंट किया है। इस कमेंट के जरिए उसने पंत पर सारा प्यार लुटा दिया है। ईशा नेगी ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “मेरा दिल” वहीं उन्होंने दिल की इमोजी और क्यूट सा रिएक्शन दिया है। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी उनका हौंसला बढ़ाया है। उन्होंने भी उनके लिए एक कमेंट किया है।

इसे भी पढ़ेंः 22 जनवरी को होगें Ram Mandir में रामलला विराजमान, ट्रस्ट ने भेजा PM Modi को न्यौता

विश्व कप में कर सकते हैं वापसी

ऋषभ पंत अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा गंभीर नजर आ रहे है। वह अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए किसी भी हद तक कर गुजरने को तैयार है। वह जिम में अपने ट्रेनर के साथ जमकर पसीना बहा रहे है। हालांकि, पंत की फिटनेस में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिल रहा है। वह जल्द ही टीम इंडिया में अपनी वापसी कर सकते है।

इसे भी पढेंः Covid Pandemic Report: जांचकर्ताओं ने किया चीन की साजिश का भंडाफोड़, जानें सेना से वुहान लैब में कैसे लीक हुआ कोरोना वायरस?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories