Home स्पोर्ट्स Glenn Maxwell: कंगारू ऑलराउंडर ने टी20 वर्ल्डकप से पहले ब्रेक लेने का...

Glenn Maxwell: कंगारू ऑलराउंडर ने टी20 वर्ल्डकप से पहले ब्रेक लेने का किया फैसला, नहीं खेलेंगे IPL 2024

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर Glenn Maxwell ने IPL के बीच में सबको चौंकाते हुए ब्रेक लेने फैसला किया है।

0
Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर Glenn Maxwell ने IPL के बीच में सबको चौंकाते हुए ब्रेक लेने का फैसला किया है। आपको बता दें, वह आईपीएल के इस सीजन में फॉर्म में नहीं थे और इसी के मद्देनज़र, टी20 वर्ल्डकप 2024 से पहले उन्होंने IPL से ब्रेक ले लिया है। इससे पहले उन्होंने RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और कोचेज से भी बात की थी।

यह सही समय है कि मैं एक मानसिक और शारिरिक ब्रेक ले लूं: Glenn Maxwell

ग्लेन मैक्सवेल ने सात मैचों में छठी हार के बाद कहा, “मुझे लगता है कि मेरे शरीर को अभी आराम की ज़रूरत है और यह सही समय होगा, जब मैं अपने मानसिक और शारिरिक स्वास्थ्य के लिए एक ब्रेक ले लूं।” इससे पहले ऑलराउंडर ने कहा कि मैंने पिछले मैच के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस और कोचेज से भी बात की थी कि उन्हें किसी योग्य को मौका देना चाहिए।

आपको बता दें, मैक्सवेल फिलहाल अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और IPL 2024 के छ: मैचों में उन्होंने 5.33 की औसत से केवल 32 रन बनाए थे। हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले यह अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि अंगूठे में चोट की वजह से उन्हें बाहर बिठाया गया है, लेकिन ऐसेनहीं था। हालांकि उन्होंने मानसिक और शारिरिक रूप से ठीक हो जाने के बाद टीम को पुन: ज्वाइन करने को भी कहा है।

Exit mobile version