Home स्पोर्ट्स Glenn Maxwell नहीं खेलेंगे हैदराबाद के खिलाफ मैच? क्या RCB को हो...

Glenn Maxwell नहीं खेलेंगे हैदराबाद के खिलाफ मैच? क्या RCB को हो सकता है भारी नुकसान?

Glenn Maxwell के फॉर्म को लेकर आजकल सवाल उठ रहें हैं। और, वह 15 अप्रैल को होने वाला हैदराबाद के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे।

0
Glenn Maxwell

Glenn Maxwell आजकल IPL में व्यस्त हैं, और फिलहाल उनके फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहें हैं। इसी बीच यह ख़बर आ रही है कि 15 अप्रैल को होने वाला हैदराबाद के खिलाफ मैच में वह नहीं खेलेंगे। हालांकि मैक्सवेल के न खेलने से RCB को खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि, वह एक शानदार ऑलराउंडर हैं और फिलहाल गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं।

ख़राब फॉर्म से जूझ रहें हैं मैक्सवेल

Glenn Maxwell एक धाकड़ बल्लेबाज हैं और अपने हरफनमौला बैटिंग के लिए जाने जातें हैं। फिलहाल मैक्सवेल ख़राब फॉर्म से जूझ रहें हैं और उन्हें इस कारण से ड्रॉप करने की मांग चल रही थी। लेकिन आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर एक शानदार खिलाड़ी हैं और वह कभी भी मैच का रुख़ पलट सकने की क्षमता रखतें हैं। मैक्सवेल अगर बैटिंग से नहीं तो बॉलिंग से भी कहर बरपा सकने में माहिर हैं। इस तरह उन्हें ड्रॉप करने का फैसला RCB के लिए एक ग़लती हो सकती है।

हालांकि उनके ड्रॉप होने का कारण साफ नहीं हो पाया है और इसकी ऑफिसीयल जानकारी भी सामने नहीं आई है। लेकिन, क़यास लगाए जा रहें हैंं कि उनका फॉर्म एक फैक्टर हो सकता है। वहीं, दूसरी तरफ न्यूज़ 24 की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए अंगुठे पर लगी चोट को कारण बताया जा रहा है।

बैटिंग नहीं तो बॉलिंग में ढा रहे क़हर

RCB की तरफ से खेलते हुए मैक्सवेल ने इस बार बैटिंग में ख़राब परफॉर्मेंस दिया है लेकिन, बॉलिंग अटैक में शानदार रहें हैं। ऑलराउंडर ने इस सीजन के 6 मैचों में मात्र 32 रन बनाए हैं, जिसमें 3 डक भी शामिल है। हालांकि बॉलिंग की बात करें तो 6 मैचों में उन्होंने 4 मैचों में गेंदबाजी की है और 4 विकेट झटके हैं।

गेंदबाज के रूप में हिट हो रहे हैं मैक्सवेल: आकाश चोपड़ा

इससे पहले भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उनकी परफॉर्मेंस को लेकर गुरुवार रात के खेल के बाद कहा, “आरसीबी अगले मैच में मैक्सी को ड्रॉप कर देगी क्योंकि वह रन नहीं बना रहे हैं और एक गेंदबाज के रूप में हिट हो रहे हैं।”

Exit mobile version