शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सGT VS KKR IPL 2023: रोमांचक मैच में कोलकाता ने गुजरात को...

GT VS KKR IPL 2023: रोमांचक मैच में कोलकाता ने गुजरात को 3 विकेट से हराया, रिंकू सिंह ने की छक्कों की बारिश

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

GT VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 लीग का 13वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइंटस को तीन विकेट से हराया दिया है। इस मैच में रिंकू सिंह और वेंकटेश अय्यर ने मैच जिताऊ पारी खेली। इस रोमांचक मैच में आखिरी ओवर में रिंकू सिंह छक्का मारा मैच जिताया। रिंकू सिंह ने महज 21 गेंदों पर 48 रनों की शानदार पारी खेली। इस मैच को जीतने के लिए गुजरात टाइटंस ने केकेआर को 205 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसमें केकेआर ने 20 ओवर में हासिल कर लिया।

काम न आई विजय शंकर का आतिशी पारी 

गुजरात टाइंटस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 204 रन बनाए। गुजरात के लिए साई सुदर्शन और विजय शंकर ने शानदार पारी खेली। दोनों बल्लेबाज ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। साई सुदर्शन ने 38 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली तो,वहीं विजय शंकर ने महज 24 गेंदों पर आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बनाए। इस दौरान विजय शंकर ने पांच गगन चुंबी छक्के और चार चौके लगाए। विजय शंकर और साई सुदर्शन के अलावा शुभमन गिल ने भी 39 रनों की शानदार पार खेली। वहीं केकेआर के लिए सबसे सफल गेंदबाज सुनील नारायण रहे। सुनील नारायण ने 4 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

रिंकू सिंह ने आतिशी पारी खेली टीम को दिलाई जीत

गुजरात टाइटंस के 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत खराब रही। केकेआऱ का पहला विकेट महज 20 रनों पर गिर गया। केकेआर के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज महज 15 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद वेंकटेश अय्यर ने आक्रामक बल्लेबाजी की और 40 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली। इस दौरान अय्यर ने 5 छक्के और 8 चौके लगाए। अय्यर के अलावा कप्तान नितीश राणा ने भी 29 गेंदों पर 45 रन बनाए। जिसके बाद बल्लेबाज करने आए रिंकू सिंह ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों पर 48 रन बनाए और केकेआर को मैच जिताया।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories