गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सGT VS RR IPL 2023: ऋद्धिमान साहा का Trent Boult ने पकड़ा...

GT VS RR IPL 2023: ऋद्धिमान साहा का Trent Boult ने पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

GT VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 22वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बेहतरीन तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ड ने एक शानदार कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ट्रेंट बोल्ट ने पकड़ा जादुई कैच 

दअसल, गुजरात टाइंटस की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और ट्रेंट बोल्ड गेंदबाजी कर रहे थे पहले ओवर की तीसरी गेंद को ऋद्धिमान साहा ने हिट करने की कोशिश की लेकिन गेंद साहा के बल्ले पर सही से आई नहीं और गेंद काफी ऊपर उठ गई जिसे पकड़ने के लिए कप्तान और विकेट कीपर संजू सैमसन समेत चार खिलाड़ी दौड़े लेकिन सैमसन के हाथों के गेंद छिटक गई लेकिन गेंद पर बोल्ड नजरें जमाए हुए थे और बोल्ट ने कैचकर साहा को आउट कर दिया। ट्रेंड बोल्ट के शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  ऋद्धिमान साहा तीन गेंदों पर चार रन बनाकर आउट हुए।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: मुंबई इंडियंस के केकेआर को 5 विकेट से हराया, Venkatesh Iyer की शतकीय पारी गई बेकार

बोल्ट के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

ट्रेंट बोल्ट ने एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स को शुरुआत ओवर में विकेट दिलाया। बता दें कि ट्रेंट बोल्ड शुरुआत ओवर में ही विकेट दिलाने के लिए जाने जाते हैं। ट्रेंट बोल्ड  के लिए आईपीएल 2023 में अच्छा रहा है। बोल्ट ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए चार मुकाबले में चार विकेट हासिल किए है। इस दौरान बोल्ट का अच्छा प्रदर्शन 29 रन देकर तीन बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

ट्रेंट बोल्ड के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो बोल्ट ने अभी तक 81 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 97 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान ट्रेंट बोल्ड का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 18 रन देकर चार बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

Also Read: MI VS KKR IPL 2023: मुंबई इंडियंस के केकेआर को 5 विकेट से हराया, Venkatesh Iyer की शतकीय पारी गई बेकार

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories