बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमविडियोHardik-Natasa Stankovic Marriage: रॉयल शादी में झूमकर नाचा कपल, खूबसूरत अनसीन वीडियो...

Hardik-Natasa Stankovic Marriage: रॉयल शादी में झूमकर नाचा कपल, खूबसूरत अनसीन वीडियो को देख फैंस हुए क्रेजी

Date:

Related stories

Hardik-Natasa Stankovic Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और टीम इंडिया के मशहूर प्लेयर हार्दिक पांड्या ने क्रिश्चियन धर्म से शादी कर ली है। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। फिलहाल शादी का दौर लगातार जारी है। रिपोर्ट्स की माने तो कपल आज हिंदू धर्म के अनुसार सात फेरे लेंगे। कपल की क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच शादी से एक खूबसूरत वीडियो भी सामने आ रही है जो फिलहाल फैंस के बीच काफी वायरल है। इस वीडियो में नताशा और हार्दिक डांस कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में डांस है बेहद खास

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक और नताशा शादी करने जा रहे हैं। क्रिश्चियन वेडिंग ऑउटफिट में दोनों काफी रॉयल और क्लासी नजर आ रहे हैं। वीडियो में नताशा जहां थिरक रही हैं वहीं हार्दिक भी काफी खुश हैं और वह जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यह वेडिंग किसी सपने से कम नहीं है जिसमें दोनों साइड मेहमानों की भीड़ जमा है और कपल बीच से रॉयल एंट्री कर रहे हैं।

Also Read: PSL 2023: चोट के बाद मैदान में वापसी करते ही Shaheen Afridi ने ढाया कहर, यॉर्कर गेंद से रिजवान को किया हक्का-भक्का, देखें Video

रॉयल और क्लासी लुक में छाए कपल

अपनी शादी में नताशा व्हाइट गाउन में किसी खूबसूरत अप्सरा से कम नहीं नजर आ रही थी वहीं हार्दिक ब्लैक सूट में हैंडसम नजर आए। दोनों साथ में अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की जिसमें उनकी केमेस्ट्री लाजवाब है। दोनों की शादी चर्चा में है। गौरतलब है कि दोनों ने कोरोनाकाल यानी 2020 में सगाई की और फिर कोर्ट मैरिज कर ली थी। उस दौरान हार्दिक ने क्रूज पर घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया था। आज कपल दो साल के एक बेटे के पेरेंट्स भी हैं। ऐसे में इनकी शादी लाइमलाइट में है।

Also Read: WPL Auction 2023: महिला खिलाड़ियों पर पैसों की हुई जमकर बारिश, जानें अब तक कितनी खिलाड़ी बनीं करोड़पति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories