Home स्पोर्ट्स Hardik-Natasa Wedding: वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधेंगे हार्दिक...

Hardik-Natasa Wedding: वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधेंगे हार्दिक पांड्या, पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे उदयपुर

0
Hardik-Natasa Wedding

Hardik-Natasa Wedding: टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम के खास खिलाड़ी हैं और उन्होंने अबतक टीम इंडिया को अपने बल्ले और गेंद से कई मैच जीता चुके हैं। वहीं, इस समय हार्दिक पांड्या क्रिकेट से दूर हैं और वह कल वेलेंटाइन डे पर शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक शादी आज अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक (Hardik-Natasa Wedding) और बेटे संग उदयपुर पहुंच चुके हैं। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अबतक धूमधाम से शादी नहीं की थी उन्होंने केवल सगाई और कोर्ट मैरिज किया था लेकिन अब यह पूरे धूमधाम से शादी करने जा रहे हैं।

उदयपुर में होगी शादी

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक कई दिनों से अपनी शादी के बारे में सोच रहे थे और अब अंत में फैसला किया है कि दोनों 14 फरवरी को शादी रचाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 तक चलेगा। दोनों वी-डे के दिन शादी करेंगे और शादी से पहले के कई उत्सव जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह एक दिन पहले मनाए जाएंगे। नतासा शादी के दिन एक प्राचीन सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनेगी जबकि हार्दिक पांड्या टक्सीडो में नजर आएंगे।

Also Read: WPL Auction 2023: महिला खिलाड़ियों पर पैसों की हुई जमकर बारिश, जानें अब तक कितनी खिलाड़ी बनीं करोड़पति

साल 2020 में मिले थे पहली बार

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक पहली बार मई 2020 में मिले थे और इसके बाद इन दोनों ने सगाई कर ली और उसी साल जुलाई में इन दोनों ने अपने बच्चे अगस्त्य को जन्म दिया। जिसके बाद इन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया था। लेकिन इन दोनों ने अपनी फॅमिली को इसके बारे में कुछ नहीं बताया था। लेकिन अब हार्दिक और नतासा पूरे रीती रिवाज से शादी करने जा रहे हैं।

Also Read: WPL Auction 2023: कप्तान Harmanpreet Kaur के ऊपर हुई पैसों की बौछार, इतने करोड़ में मुंबई की टीम ने खरीदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version