Home मनोरंजन Hardik-Natasha Marriage: कोर्ट मैरिज और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के बाद आज अग्नि के...

Hardik-Natasha Marriage: कोर्ट मैरिज और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के बाद आज अग्नि के सात फेरे लेंगे हार्दिक-नताशा, जानिए शादी से जुड़ी अपडेट

0
197
Hardik-Natasha Marriage

Hardik-Natasha Marriage: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हार्दिक अपने खेल से नहीं बल्कि शादी (Hardik-Natasha Marriage) को लेकर चर्चा में बने हैं। क्योंकि, साल 2020 में कोर्ट मैरिज करने के बाद उन्होंने 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से अपनी पत्नी नताशा स्टन्कोविक (Natasha Stankovic) से शादी की। वहीं, अब हार्दिक 15 फरवरी को हिंदू रीती रिवाज यानि सात फेरे लेकर अपनी शादी करेंगे। खास बात यह भी है इस कपल की शादी में उनका 2 साल का बेटा भी मौजूद रहेगा। हार्दिक आज उदयपुर में सात फेरे लेने जा रहे हैं।

वैलेंटाइन-डे पर की शादी

हार्दिक पांड्या ने कल अपनी पत्नी नताशा स्टन्कोविक के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाज की और जैसे ही उन्होंने अपनी शादी की फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया दोनों की फोटो पर तुरंत वायरल हो गई। जिसके बाद सभी ने उनको शादी की बधाई दी। इस खास मौके पर कुछ भारतीय खिलाड़ी भी पहुंचे हैं। हालांकि, अभी तक उन खिलाड़ियों की फोटो सामने नहीं आई है। आप को यह भी बता दें कि, शादी का कार्यक्रम 16 फरवरी तक चलेगा और आज यह कपल एक बार फिर शादी के बंधन में बधेंगे और आज सात फेरे लेंगे।

Also Read: WPL 2023: 2018 में हुआ घर तबाह, अब क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से मचाएंगी धमाल, 23 दिन में ही 30 लाख कमाएगी यह आदिवासी खिलाड़ी

साल 2020 में मिले थे पहली बार

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक पहली बार मई 2020 में मिले थे और इसके बाद इन दोनों ने सगाई कर ली और उसी साल जुलाई में इन दोनों ने अपने बच्चे अगस्त्य को जन्म दिया। जिसके बाद इन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया था। लेकिन इन दोनों ने अपनी फॅमिली को इसके बारे में कुछ नहीं बताया था। लेकिन अब हार्दिक और नतासा पूरे रीती रिवाज से शादी करने जा रहे हैं।

Also Read: WPL 2023: ऑक्शन के बाद RCB टीम ने मारा एक और बड़ा हाथ, इस टेनिस स्टार खिलाड़ी को बनाया मेंटर, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।