Home स्पोर्ट्स ‘उन्होंने शानदार प्लान बनाया’, इंग्लैंड के जबड़े से जीत छिनने के बाद...

‘उन्होंने शानदार प्लान बनाया’, इंग्लैंड के जबड़े से जीत छिनने के बाद Pat Cummins के कायल हुए नासिर हुसैन

0
Pat Cummins
Pat Cummins

Pat Cummins: कप्तान पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड में जीत का परचम लहरा रही है। एशेज मुकाबला शुरू होने से पहले पैट कमिंस की टीम ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले पर कब्जा जमाया था। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में पैट कमिंस ने बेन स्टोक्स के जबड़े से जीत छीन ली। इस जीत के बाद पूर्व इंग्लैंड के कप्तान नासिर हुसैन ने कमिंस की कप्तानी को लेकर बड़े बोल बोले है।

हुसैन ने की पेट कमिंस की तारीफ

इंग्लैंड पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी जीत के बिल्कुल करीब पहुंच गई थी। हालांकि, इसके बाद ख्वाजा और कमिंस की पारी ने टीम को जीत दिलाई इसी पर नासिर हुसैन ने कहा कि,

“इंग्लैंड जिस तरह से खेल रहा था, खासकर जो रूट ने उन्हें काफी परेशान किया लेकिन उन्हें आउट करने के लिए कमिंस ने जो प्लान बनाया वह उनके करैक्टर और क्रिकेटर के तौर पर एक मार्क छोड़ता है। डिफेंसिव अप्रोच के लिए उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ी। लेकिन पांचवें दिन जिस तरह से उन्होंने बल्ले से प्रदर्शन किया बेहतरीन रहा।”

ये भी पढ़ें: ट्रक ड्राइवरों को केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने दी AC की सौगात, जानें कब से मिलेगी सुविधा

पैट कमिंस ने दिलाई जीत

पैट कमिंस ने इस मुकाबले में शानदार कप्तानी की थी। उनकी डिफैंसिंव अप्रोच ने हर लकिसी को अपना कायल बना दिया है। वहीं अंतिम ओवरों में खेल के 5वें दिन मुकाबला इंग्लैड की झोली में था। हालांकि, पैट कमिंस की पारी ने कंगारूओं को 2 विकेट से जीत दिलाई। इस जीत में कमिंस ने 44 रनों का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें: flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन कौड़ियों के भाव बिक रहा! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version