शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्स'मुझे हार का कोई गम नहीं', शिकस्त के बाद भी नहीं हुई...

‘मुझे हार का कोई गम नहीं’, शिकस्त के बाद भी नहीं हुई Hardik Pandya की अकड़ कम, CSK को दी ऐसी चेतावनी

Date:

Related stories

Hardik Pandya: गत विजेता चैम्पियन गुजरात टाइटंस का पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सामना हुआ। चार बार की खिताबी चैम्पियन को हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने गुजरात के सामने चैपॉक स्टेडियम में 173 रनों का टारगेट रखा था। जिसका पीछा करते हुए गुजरात की टीम को 15 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या का गुस्सा बल्लेबाजो पर फूट पड़ा है। वहीं हार के बाद पांड्या धोनी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ते हुए नजर आए।

बल्लेबाजो ने की खराब बल्लेबाजी- हार्दिक पांडया

हार्दिक पांड्या ने कभी भी सोचा नहीं होगा कि चेन्नई की टीम इन्हें इस तरह से मात देने में कामयाब हो सकेगी। गुजरात का कोई भी खिलाड़ी टीम की जीत में योगादन नहीं दे सका। वहीं 23 वर्षीय शुभमन गिल ने केवल 42 रनों की पारी खेली। वहीं हार के बाद हार्दिक ने बताया की उनके खिलाड़ियो ने कहा चूक की। उन्होंने कहा कि,

“मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी अच्छी की, लेकिन हमने कुछ बुनियादी गलतियां कीं और इससे हमें खेल का नुकसान हुआ। हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे, मुझे लगा कि हमने 15 अतिरिक्त रन दिए. बहुत सी चीजें हमने सही कीं। हमने बीच-बीच में कुछ सॉफ्ट गेंदें फेंकी। हम अपनी योजनाओं पर अमल कर रहे थे और फिर बीच में हमने कुछ रन दिए। मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा गौर करने की जरूरत है। हमें दो दिन बाद खेलना है, फाइनल में पहुंचने के लिए हमें एक और मैच खेलना है।”

यह भी पढ़े: ‘मेरे पास टाइम है’, फाइनल में Entry करने के बाद अपने रिटायरमेंट को लेकर MS Dhoni ने दी फैंस को बड़ी सौगात

मुझे हार का कोई गम नही- हार्दिक

इस हार के बाद भी हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की अकड़ कम नहीं हो रही है। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद सीएसके को फाइनल में हराने की चुनौती दी है। उन्होंने आगे कहा कि,

“बस उन चीजों पर ध्यान दें जो हमने इस सीजन में वास्तव में अच्छा किया है। यही उसकी (धोनी) खूबसूरती है, अपने दिमाग से और जिस तरह से वह गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं, हम विकेट गंवाते रहे, वह गेंदबाज बदलते रहे, इसका श्रेय उन्हें जाता है। रविवार को उनसे मिलना अच्छा रहेगा। जीवन में पछतावा अच्छा नहीं है। हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, यह नहीं आई। हमने दोनों विभागों में ठीक नहीं किया। हम दो दिनों के बाद फिर से एक टक्कर देंगे”।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या का बल्ला पिछले कुछ मैचो से बिल्कुल भी नहीं चल रहा है। वहीं वो आरसीबी के खिलाफ अपने घमंड में चूर होकर बल्लेबाजी करने के लिए भी मैदान पर नहीं उतरे थे। जिसका खामियाजा उन्हें सीएसके के खिलाफ महज 17 रन पर आउट होकर चुकाना पड़ा।

यह भी पढ़े: अपने चहेते खिलाड़ी को ओवर डलवाने के लिए Dhoni ने चली ये चाल, जिसे देख Nehra का पारा हुआ हाई, कर दी ये शर्मनाक हरकत

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories