गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: अपने चहेते खिलाड़ी को ओवर डलवाने के लिए Dhoni...

IPL Viral Video: अपने चहेते खिलाड़ी को ओवर डलवाने के लिए Dhoni ने चली ये चाल, जिसे देख Nehra का पारा हुआ हाई, कर दी ये शर्मनाक हरकत

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

IPL Viral Video: सीएसके की टीम क्वालीफायर-1 में गुजरात टाइटंस को हरा कर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। इस जीत के साथ ही एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 10वीं बार फाइनल मुकाबले में कदम रख दिया था। वहीं इस मैच में माही की एक चाल फैंस को जमकर पसंद आ रही है। अपने चहेते गेंदबाजो का स्पेल पूरा कराने के लिए कैप्टन कूल ने मैदान में शतरंज से भी तगड़ी चाल चल कर टीम को जीत दिलाई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

धोनी की चाल से जीती सीएसके की टीम

दरअसल पारी का 11वां ओवर डालने के बाद मथीशा पथीराना डग आउट हो चले गए थे। इसके बाद वह पारी के 15वें ओवर में गेंदबाजी के लिए मैदान पर उतरे थे। लेकिन, उन्हें दान पर आए हुए केवल 2मिनट हुई थी। तभी अंपायर ने उन्हें गेंदबाजी करने से मना कर दिया था। क्रिकेट के नियम के तहत खिलाड़ी को गेंदबाजी करने केलिए लगभग 4 मिनट तक पहले ग्राउंड में फिल्डिंग करनी पड़ती है। लेकिन, कप्तान धोनी अपने चहेते गेंदबाज के 4 ओवर यानी उनका स्पेल पूरा करवाना चाहते थे। जिसके चलते उन्होंने अंपायर के साथ बहसबाजी करते हुए 5 मिनट खा लिए। इसके बाद जैसी ही बहस खत्म होती है। तभी धोनी पाथिराना को गेंदबाजी करने के लिए गेंद थमा देते है। वहीं धोनी की इस चालाकी को देख गुजरात के मुख्य कोच नेहरा उनसे काफी ज्याादा निराश नजर आए। वह हार्दिक पांड्या से उनके बारे में कुछ कहते हुए नजर आए। धोनी की चाल ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़े: फाइनल में प्रवेश करने पर Jadeja की हुई फैंस से भयंकर लड़ाई, इन दो शब्दों से कराई आलोचकों की बोलती बंद

गुजरात को मिली 15 रनों से हार

कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर एमएस धोनी को पहले बल्लेबाजी करने के लिए न्यौता दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने गुजरात के सामने 173 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ताश के पत्तो की तरह बिखर गई। सीएसके ने गुजरात को 15 रनों से मात दी। जीत के साथ ही चेन्नई फाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

ये भी पढ़े:  क्या धोनी लगा पाएंगे CSK की नौका पार या हार्दिक की गुजरात मार जाएगी बाजी ? आज होगा फाइनलिस्ट का फैसला

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories