बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: फाइनल में प्रवेश करने पर Jadeja की हुई फैंस...

IPL Viral Video: फाइनल में प्रवेश करने पर Jadeja की हुई फैंस से भयंकर लड़ाई, इन दो शब्दों से कराई आलोचकों की बोलती बंद

Date:

Related stories

IPL Viral Video: चेन्नई पर किंग्स की टीम कप्तानी एमएस धोनी की अगुवाई में 10वीं बार फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। 4 बार की चैम्पियन टीम ने 5वीं बा खिताब जीतने का सपना देख लिया है। यह टीम खिताब जीतने से केवल एक कदम दूर है। इस खिताब को करीब तक पहुंचाने में सीएसके की टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की बहुत अहम भूमिका रही है। उन्होंने अपने कमाल के प्रदर्शन से गुजरात की टीम के बल्लेबाजी क्रम के परखच्चे उड़ा दिए। हालांकि, जडेजा फैंस से काफी ज्यादा नाराज नजर आए रहे है। उनकी एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा कर रख दिया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

फैंस से नाराज हुए रविंद्र जडेजा

एमएस धोनी का क्रेज फैंसके जहन में इतना चढ़ गया है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कौन मैदान में बल्लेबाजी कर रहा है। फैंस केवल माही को मैदन में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते है। जिसके लिए चाहे कोई खिलाड़ी आउट हो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। ऐसा ही कुछ जडेजा और फैंस के बीच देखने को मिला है। जब जडेजा धोनी से पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरते है तो फैंस उनके जल्दी आउट होने की दुआ करते है और मैदान में ही जडेजा आउट हो जाओ के नारे लगने लगते है। वहीं उन्होंने अपने उन फैंस की सोशल मीडिया पर क्लास लगाई है जो उनके जल्दी आउट होने के लिए प्रार्थना करते है।

जड्डू का शानदार प्रदर्शन

दरअसल, इस मैच में जड्डू ने पहले ब्लेबाजी करते हुए 22 रन बनाए। इसके बाद उन्होंने 4 ओर में गेंदबाजी कर 22 रन खर्च कर दो महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए। वहीं उन्होंने हार्दिक का लाजवाब कैच भी लपका। जडेजा इस मैच में मोस्ट वेल्यूएबल प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे। वहीं उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए फैंस की चुटकी ली है। उन्होंने लिखा कि, “अपस्टोक्स जानते है लेकिन कुछ फैंस नहीं”। गौरतलब है कि हाल ही में धोनी और जडेजा  बाद अनबन की खबरे मीडिया के गलियारो में जोरो शोरो से चल रही है।  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories