Home स्पोर्ट्स ‘मुझे उनकी जरूरत’, धोनी के मुरीद हुए Shivam Dube, माही के क्रिकेट...

‘मुझे उनकी जरूरत’, धोनी के मुरीद हुए Shivam Dube, माही के क्रिकेट छोड़ते ही क्या खत्म कर देंगे अपना करियर?

0
शिवम दूबे ने धोनी को लेकर कही बड़ी बाते
SHIVAM DUBE

Shivam Dube: आईपीएल 2023 में शिवम दूबे का एक अलग ही रूप देखने को मिला था। उन्होंने अपने बल्ले से इस सीजन में टीम को बचाने के लिए एक से बढ़कर एक ताबड़तोड़ पारी खेली है। उनका बल्ला इस पूरे सीजन में जमकर बोला है। वहीं वह इस पूरे सीजन में टीम के लिए सिक्सर किंग बनकर ऊभरे है। इसी बीच उन्होंने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्या कुछ कहा उन्होंने आईए देखते है।

शिवम दूबे ने माही के नाम के पढ़े कसीदे

शिवम दूबे इस सीजन में अपने बल्ले से लगातार अच्छी पारिया खेलने और टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे है। सीएसके को विनर बनाने में शिवम दूबे का बहुत बड़ा रोल रहा है। उन्होंने फाइनल मुकाबले में 32 रनों की पारी खेली थी। इसी बीच अपने खास प्रदर्शन का श्रेय उन्होंने एमएस धोनी को दिया है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि,

“माही भाई ने मुझे स्पष्टता दी, उन्होंने मुझे बताया कि मेरी भूमिका क्या है, भले ही मैं जल्दी आउट हो जाऊं लेकिन कोई समस्या नहीं है लेकिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, संक्षिप्त स्पष्ट था, मुझे नहीं पता कि वह अगले साल खेलेंगे या नहीं लेकिन हमें उनकी जरूरत है , ताकि मैं उसके अधीन बढ़ सकूं”

ये भी पढ़ें: Mahindra की इन SUV कार पर मिल रहा 18 महीने का लंबा वेटिंग पीरियड, जानें किन खूबियों पर ग्राहक दिल खोल कर लुटा रहे प्यार

शिवम दूबे ने दिया अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान

आईपीेएल 2023 में शिवम दूबे कप्तान एमएस धोनी के भरोसे पर खरे उतरे। उन्होंने जितनी भी पारी खेली। उनका श्रेय हर बार उन्होंने माही को ही दिया। माही अक्सर खिलाड़ियों में उत्साह और जूनून पैदा करते रहते है। उनका दिया हुआ हर गुरूमंत्र टीम के काम आता है। वहीं दूबे का इस आईपीएल में मार्गदर्शन करने वाले धोनी ही है। दूबे ने इस सीजन 16 मुकाबलों की 14 पारियों में 418 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.33 का रहा।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version