सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023: इस भारतीय क्रिकेटर को मिल सकता हैं वर्ल्ड...

ICC World Cup 2023: इस भारतीय क्रिकेटर को मिल सकता हैं वर्ल्ड कप में मौक़ा, आकाश चोपड़ा ने कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 इस साल भारत में अक्टूबर नवम्बर के महीने में खेला जाना हैं। ऐसे में सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। भारत इस टूर्नामेंट का मेजबान हैं। ऐसे में भारतीय टीम पर दवाब सबसे ज्यादा हैं। अब जाकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने शार्दुल ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया हैं।

शार्दुल हो सकते है वर्ल्ड कप स्क्वाड में शामिल

भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने शार्दुल ठाकुर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।आपको बता दें कि आकाश ने अपने हालिया बयान में कहा है की शार्दुल, जसप्रीत बुमराह के बाद आखिरी बॉलर के रूप में भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं। शार्दुल ठाकुर ने हाल में ही खत्म हुए भारत वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 4 विकेट झटके थें। भारत ने वेस्टइंडीज से खेले गए तीसरे वनडे में 200 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी वर्ल्ड कप का आगाज

भारतीय टीम 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने आखिरी बार साल 2011 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल में श्रीलंका की टीम को हराकर 28 सालों बाद विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था।

अगस्त सितम्बर में खेलना हैं एशिया कप

भारत को 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान से 2 सितम्बर को खेलना है। आपको बता दें कि भारत ने आखिरी बार एशिया कप का खिताब साल 2018 में जीता था। तब भारतीय टीम ने बांग्लादेश को फाइनल में पराजित कार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था भारतीय टीम अब 2013 के बाद पहली बार आईसीसी टूर्नामेंट जीतने की ताक में लगी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories