मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सक्रिकेटर Shardul Thakur का ऐसा लुक देख फैन हो रहे हैरान, इस...

क्रिकेटर Shardul Thakur का ऐसा लुक देख फैन हो रहे हैरान, इस मामले में विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

Date:

Related stories

Ranchi News: खुशखबरी! RIMS इमरजेंसी विभाग की खास पहल से मरीजों की होगी मुफ्त जांच, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Ranchi News: उत्तर भारत के प्रतिष्ठित चिकित्सकीय संस्थानों में से एक राजेन्द्र चिकित्सा विज्ञान संस्थान (RIMS) रांची की इमरजेंसी विभाग की ओर से एक खास पहल की शुरूआत की गई है।

Lucknow News: वोटर्स के लिए लखनऊ नगर निगम का खास इंतजाम, ठंडे पानी के साथ मिलेगी पार्किंग की व्यवस्था; जानें डिटेल

Lucknow News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर धूम मची है। इस दौरान चुनाव आयोग के निर्देश पर चुनावी जिम्मेदारियां संभाल रही संस्थाएं भी लोकतंत्र के इस पर्व को खास बनाने में जुटी हैं।

Shardul Thakur:भारतीय मशहूर क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर को भला कौन नहीं जानता। अपने बैटिंग और बॉलिंग के दम पर सब के दिलों पर राज़ करने वाला यह क्रिकेटर इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दरअसल शार्दुल को वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाले आगामी सीरीज के लिए टीम में जगह दी गयी है। ऐसे में वेस्ट इंडीज रवाना होने से पहले अब शार्दुल ने अपने लुक को चेंज किया है। आइये जानते है क्या कुछ किया है शार्दुल ने अपने आपको स्टाइलिश दिखाने के लिए, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि, उन्होंने अपने हेयर स्टाइल से विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है।

बदला अपना हेयर स्टाइल

दरअसल इन दिनों इंस्टाग्राम पर शार्दुल की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमे वो एक नए हेयर स्टाइल  में दिखाई पड़ रहे हैं। शार्दुल का यह हेयर स्टाइल अब उनके साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को भी टक्कर दे रहा है। हार्दिक और कोहली भी हमेशा अपने हेयर लुक को बदलते रहते हैं। इस वीडियो के शेयर होते ही करीब डेढ़ लाख लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रया जाहिर की है।

ये भी पढ़ें:“मैं पूरी तरह से इसे ईगो मानता हूं”, पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज Wasim Akram ने लगाई PCB को फटकार

WTC में खेली थी उपयोगी पारी

हाल में ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शार्दुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रहाणे के साथ मिलकर मुश्किल परिस्थितियों में शानदार बल्लेबाज़ी की थी। उन्होंने रहाणे  के साथ मिलकर 109 रनों की साझेदारी की थी। इस दौरान उन्होंने हाफ सेंचुरी भी जड़ी थी।

ये भी पढ़ें:Upcoming SUV 2023: मार्केट पर राज करने जल्द आ सकती हैं Honda और Maruti की ये कारे! एक बार तो नजर डाल ही लीजिए

शार्दुल ठाकुर के नाम कई रिकॉर्ड

शार्दुल ने जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हुए कुल 7 विकेट झटके थें और इसी के साथ वो ऐसा करने वाले एशिया के पहले गेंदबाज़ थें। शार्दुल बीसीसीआई की 10 वीं नंबर की जर्सी पहनने वाले सिर्फ दूसरे क्रिकेटर हैं । इससे पहले इस नंबर की जर्सी सिर्फ सचिन तेंदुलकर पहन चुके हैं। वर्ल्ड कप अब कुछ ही महीनों में होने वाला है और ऐसे में शार्दुल अगर फिर से कुछ करिश्मा करने में कामयाब होते हैं तो निश्चित रूप से आने वाले विश्व कप में उनका चयन भारतीय टीम में हो सकता है। विश्व कप 2023 अक्टूबर-नवंबर के महीने में भारत के अलग-अलग स्थानों पर खेला जाना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories