शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप में तारीख बदलने को लेकर...

ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप में तारीख बदलने को लेकर तीन बोर्ड ने लगायी गुहार, जय शाह ने कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

India vs SAT20: क्या टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी? डीआरएस पर मचा बवाल

IndiavsSAT20:भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा T20 मुकाबला...

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसबार अक्टूबर-नवम्बर के महीने में भारत में खेला जाना है। ऐसे में सभी टीमें इन दिनों आने वाले वर्ल्ड कप को लेकर खूब प्रैक्टिस कर रही है। हाल में ही भारत पाकिस्तान के मैच की तारीखों में बदलाव को लेकर मीडिया में काफी खबर आयी थी। अब जाकर एक नयी खबर आ रही है कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप प्रतियोगिता में भाग लेने वाले तीन और देशों ने तारीखों में बदलाव करने की अपील की है।

आईसीसी शेड्यूल में हो सकता है बदलाव

भारत में अक्टूबर-नवम्बर के महीने में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की तारीखों में निश्चित रूप से बदलाव देखने को मिल सकता है। बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह ने मीडिया से बात करते हुए ये संकेत दिए हैं कि आने वाले दिनों में वर्ल्ड कप शेड्यूल में बदलाव देखने को मिल सकता है। एशिया क्रिकेट परिषद् के तत्कालीन अध्यक्ष जय शाह ने बताया कि उन्हें तीन क्रिकेट बोर्ड्स ने पत्र लिखकर समयसीमा में बदलाव करने की अपील कि है। हालांकि इन तीन क्रिकेट नेशंस का नाम अभी गुप्त रखा गया है।

भारत-पाकिस्तान मैच में हो सकता है बदलाव

भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच को रिशेड्यूल किया जा सकता है। सुरक्षा का हवाला देते हुए एक बीसीसीआई अधिकारी ने बताया था कि भारत पाकिस्तान मैच के दौरान नवरात्रि का त्योहार बीच में आ रहा है और ऐसे में ज्यादातर सुरक्षाकर्मी नवरात्रि के दौरान इसमें लगे होंगे जिसकी वजह से मैच की सुरक्षा पर असर पड़ सकता है। इन्ही सभी कारणों की वजह से मैच को किसी दूसरी तारीख पर करवाने को लेकर संशय बरकरार है। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत आने को लेकर अब तक किसी बात की पुष्टि नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories