- विज्ञापन -

Latest Posts

ILT20 2023: ‘इसे कहते हैं सटीक यॉर्कर’ Tom Curran की बुलेट गेंद ने उखाड़ दिया स्टंप, बल्लेबाज भी हुआ धड़ाम, देखें Video

ILT20 2023: दुबई में खेले जा रहे इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20 2023) में कल इस लीग का 15वां मैच खेला गया और डेजर्ट वाइपर बनाम एमआई अमीरात के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला। लेकिन कल के मैच में इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज टॉम करन (Tom Curran) की गेंद ने बवाल ही मचा दिया। टॉम करन इंटरनेशनल लीग टी20 लीग में डेजर्ट वाइपर टीम की तरफ से खेल रहे हैं और उनके द्वारा फेंकी गई गेंद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टॉम करन ने मारा बेहतरीन तरीके से बोल्ड

कल खेले गए मैच में टॉम करन ने एमआई अमीरात टीम के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को बेहद ही शानदार तरीके से बोल्ड मारकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, निकोलस पूरन जब 57 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और एमआई अमीरात के बल्लेबाजी की पारी के दौरान आखिरी ओवर लेकर आए और उन्होंने अर्धशतक बनाकर खेल रहे पूरन को एक यॉर्कर गेंद डाली जो की सीधे स्टंप में जा घुसी और बल्लेबाज निकोलस पूरन मुंह के बगल तुरंत गिर गए और गेंद ने स्टंप उड़ा दिया। वहीं, टॉम करन ने कल खेले गए मैच में 4 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Also Read: BBL 2022-23: ‘असंभव को किया संभव’ MARNUS LABUSCHAGNE ने चीते की तरह छलांग लगाकर लपक लिया गजब का कैच, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

कल खेले गए डेजर्ट वाइपर बनाम एमआई अमीरात के मुकाबले में डेजर्ट वाइपर की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमआई अमीरात की टीम ने अपने 20 ओवर में 169/5 रन ही बना सकी। एमआई अमीरात टीम की तरफ से कीरोन पोलार्ड ने शानदार बल्लेबाजी की और उन्होंने मात्र 39 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेजर्ट वाइपर की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 170 रनों के लक्ष्य को मात्र 16.3 ओवर में ही चेस कर लिया। डेजर्ट वाइपर टीम की तरफ से 29 गेंदों में 56 रनों की बेहतरीन पारी खेली और इस लाजवाब पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया।

Also Read: ILT20 2023: उम्र 35 लेकिन कैच पकड़ने में चीते जैसी फुर्ती, KIERON POLLARD ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल