शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्स'मेरी भारत में', Chris Gayle ने पत्नी के अलावा अपनी जिंदगी में...

‘मेरी भारत में’, Chris Gayle ने पत्नी के अलावा अपनी जिंदगी में अन्य गर्लफ्रेंड्स का किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

लड़कों की मोहब्बत से परेशान Kartik Aaryan ने कपिल शर्मा से बांटा दर्द, जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

Kartik Aaryan: आने वाले द कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दर्द कपिल समेत पूरी जनता के सामने किया व्यक्त।

Chris Gayle: कैरेबियाई टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास ले चुकें है। वहीं ब्रेट ली ने भी ऑस्ट्रेलिया टीम को काफी समय पहले ही अलविदा कह दिया था। हालांकि, इन दोनों ही क्रिकेटर्स को भारत में खूब प्यार और दुलार मिलता आ रहा है। जिस वजह से ये दोनों भारत में ही रहना पसंद करते है। इसी बीच ये दोनों खिलाड़ी ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए। इसी दौरान गेल बातों ही बातों में भारत में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा कर बैठे जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

गेल ने किया गर्लफ्रेंड होने का खुलासा

गौरतलब है कि गेल आरसीबी के लिए खेला करते थे। जहां से उन्हें सबसे ज्यादा प्यार और दुलार मिला था। वहीं यह प्यार आज भी लोगों के दिल में कायम है। उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ मे कई बड़े खुलासे किए है। उनसे जब पूछा गया कि, उनकी भारत में कितनी गर्लफेंड है तो उन्होंने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरी भारत में सिर्फ दो गर्लफेंड है।’ इतना बोलते के साथ ही शो देख रहे सभी फैंस हंसी के मारे लोट-पौट हो गए। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों ने शो में फैंस का काफी मनोरंजन किया। हालांकि, ब्रेट ली काफी शांत नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें:Upcoming 7 Seater Cars: स्टाइलिश अवतार में जल्द आएंगी Toyota और Kia की ये कारें, Ertiga-Innova की सेल पर पड़ेगा असर!

गेल ने बोली गजब की हिंदी

लेकिन, यूनिवर्स बॉस शो में हंसी मजाक के ठहाके लगाने के इरादे से आए थे। वहीं इस दौरान अर्चना पूरन सबसे ज्यादा खुश नजर आई। इन सब में खास बात यह रही कि, गेल ने हिंदी में ही ज्यादातर फैंस से बातचीत की। हालांकि, ब्रेट ली इंग्लिश के अलाव हिंदी बोलने में हिचक रहे थे। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 7 Pro vs Oppo Find X6 Pro: किस फोन में मिलती है बेहतर चिपसेट, जानें कैमरा और परफॉर्मेस में बड़ा अंतर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories