शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS 2023: ऑस्ट्रेलिया टीम की हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील...

IND vs AUS 2023: ऑस्ट्रेलिया टीम की हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, कप्तान पैट कमिंस को सीख लेने की दी सलाह

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

IND vs AUS 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2023 किसी बेहतरीन तोहफे से कम नहीं है। इस साल के शुरुआत में भारतीय टीम ने श्रीलंका की टीम को हराकर सीरीज अपने नाम किया। उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए वनडे और टी20 मुकाबले में भी शानदार जीत दर्ज की । वहीं शनिवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच खेले गए टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की । ऐसे में भारत के लिए यह साल किसी शानदार तोहफे से कम नहीं है। भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के इस पहले मुकाबले में 132 रनों से कंगारुओं की टीम को मात दी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की इस शर्मनाक हार के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलियन टीम और वहां की मीडिया को जमकर फटकार लगाई है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम हार की वजह से है बौखलाई

भारतीय टीम ने शनिवार को नागपुर के मैदान में शानदार जीत दर्ज की । इस जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को जमकर फटकार लगाई है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि ” मुझे पता है कि किसी भी मेहमान टीम के लिए बाहर के मैदान पर खेलना आसान नहीं है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम से ऐसी उम्मीद नहीं है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अभ्यास मैच न खेलकर बहुत गलत किया है। भले ही उन्होंने नेट बॉलर्स के साथ अभ्यास किया लेकिन अगर वह अभ्यास मैच खेलते तो उन्हें इस मैच को खेलने में ज्यादा मदद मिलती।”

Also Read: चोट से उभर रहे Rishabh Pant को मिला गर्लफ्रेंड Isha Negi का साथ, इंस्टाग्राम पर किया दिल छूने वाला कमेंट

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने अभ्यास मैच खेलने से किया था इनकार

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के नाटक को हम सभी बहुत पहले से देखते आ रहे हैं। ऐसे में टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने अभ्यास मैच खेलने से साफ मना कर दिया था। ऑस्ट्रेलियन टीम ने केवल लोकल गेंदबाजों के साथ नेट प्रैक्टिस का विकल्प चुना था । वहीं ऑस्ट्रेलियन टीम का यह दाव नागपुर के मैदान में काम नही आया और उन्हे बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories