बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सचोट से उभर रहे Rishabh Pant को मिला गर्लफ्रेंड Isha Negi का...

चोट से उभर रहे Rishabh Pant को मिला गर्लफ्रेंड Isha Negi का साथ, इंस्टाग्राम पर किया दिल छूने वाला कमेंट

Date:

Related stories

‘मुझे लगा मेरा समय आ गया’ भयंकर कार एक्सीडेंट पर खुलकर बोले Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफ़ानी बल्लेबाज़ Rishabh Pant ने...

Viral Video: ‘गुलाबी आँखें’ पर Kapil Dev का गजब डांस, पूर्व कप्तान की अदाओं ने लूटी महफिल; देखें वायरल वीडियो

Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव अपने बयानों के साथ अलग-अलग अदाओं को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कभी कपिल देव के बल्लेबाजी शैली को लेकर खबर बनती है तो कभी उनके लुक को लेकर।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

Rishabh Pant-Isha Negi: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अब अस्पताल से छुट्टी हो गई है और वह अब अपने चोट से धीरे-धीरे उभर रहे हैं। ऋषभ पंत कि अस्पताल से छुट्टी इसी हफ्ते के शुरुआत में हुई थी जिसके बाद वह अब अपने घर लौट आ गए हैं। वहीं, ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Rishabh Pant-Isha Negi) ने उनके लिए एक खास कमेंट किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत ने किया फोटो शेयर

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सुबह-सुबह वाक करते हुए देखा गया ,लेकिन इस दौरान उनके पैर में प्लास्टर लगा हुआ है और वह बैशाखी के दम पर चल रहे हैं। शेयर फोटो में उन्होंने लिखा कि, ‘एक कदम आगे एक कदम और मजबूत एक कदम बेहतर।’ जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘फाइटर’ और वह भी एक दिल इमोजी के साथ। जिसके बाद उनके इस कमेंट्स को काफी पसंद किया जा रहा है और वहीं पंत के लिए सभी की तरफ से जल्दी फिट होने के मैसेज भी आ रहे हैं।

Also Read: FIFA Awards: फीफा वर्ल्ड कप में गदर मचाने वाले मेसी और एम्बाप्पे के बीच एक बार फिर टक्कर, कौन मारेगा बाजी

कपिल देव ने दिया था बड़ा बयान

टीम इंडिया को पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव ने ऋषभ पंत को थप्पड़ मारने की बात उनके भलाई के लिए ही कहा है। क्योंकि, कपिल देव ने ऋषभ पंत को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे उससे बहुत प्यार है। मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए ताकि मैं जाकर उसे थप्पड़ मार सकूं और कह सकूं कि वह अपना ख्याल रखे। आपके एक्सीडेंट की वजह से पूरी टीम सदमे में है। मैं उससे प्यार करता हूं, लेकिन मैं उससे नाराज भी हूं। आज के जमाने के युवा ऐसी गलतियां क्यों करते हैं? इसके लिए एक थप्पड़ होना चाहिए।’

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories